Sunday, January 29, 2023
featured

साथी कलाकारों के बाद बॉलीवुड सितारों ने भी कपिल से जताई नाराजगी, शो में आने से किया इंकार!

SI News Today

सुनील ग्रोवर के साथ झगड़े के बाद कॉमेडियन कपिल शर्मा की मुश्किलें कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं. फ्लाइट में सुनील के साथ बद्तमीजी करना कपिल को इतना भारी पड़ेगा, ये उन्होंने कभी सोचा भी नहीं होगा. अली असगर, सुनील ग्रोवर, चंदन प्रभाकर जैसै साथी कलाकारों के शो छोड़ने के बाद अब बॉलीवुड सितारों ने भी कपिल से कन्नी काटना शुरू कर दिया है.

SpotboyE की रिपोर्ट के मुताबिक, कपिल की इन हरकतों के बाद अब बॉलीवुड सितारों ने भी शो में आने से मना कर दिया है. इसकी वजह से कपिल को बुधवार को अपना शूट कैंसिल करना पड़ा.

सुनील ग्रोवर, अली असगर और चंदन प्रभाकर के शो से अलविदा कहने के बाद ‘द कपिल शर्मा शो’ के मेकर्स ने राजू श्रीवास्तव, एहसान कुरैशी और सुनील पाल को बुलाया था, लेकिन लगता है कि इसका भी कोई खास असर नहीं पड़ रहा है. बता दें कि हाल ही में कपिल ने मनोज वाजपेयी और तापसी पन्नू के साथ जो एपिसोड शूट किया, उसमें अली असगर और सुगंधा मिश्रा ने भी आने से मना कर दिया था. खबरों की माने तो कपिल जिस तरह से सेलिब्रिटीज को ट्रीट करते हैं, उससे कई सितारे भी उनसे नाराज हो चुके हैं.

हाल ही में बेगम जान के प्रमोशन के दौरान विद्या बालन कपिल के शो में आई थी, जहां उन्हें छह घंटे इंतजार करना पड़ा और वे काफी नाराज भी हुईं. ये पहला मामला नहीं था. इससे पहले भी कपिल कई बड़े सितारों को इसी तरह इंतजार करवा चुके हैं.

सुनील ग्रोवर के साथ लड़ाई के बाद अब कपिल के पास ना कोई टीम है और ना कोई बॉलीवुड सिलेब ही शो में आना चाहता है. सिर्फ किकू शारदा और रोशेल के साथ कपिल यह शो नहीं कर सकते. अब देखना होगा कि कपिल इन सभी को मनाने के लिए क्या करते हैं.

अंग्रेजी अखबार हिंदुस्तान टाइम्स ने फ्लाइट में मौजूद गवाह का इंटरव्यू लिया. इस गवाह की मानें तो सफर के दौरान कपिल ने व्हिस्की की पूरी बोतल पी रखी थी और वो काफी नशे में थे. इसके बाद जब कैबिन क्रू मेंबर्स ने कपिल की टीम (सुनील ग्रोवर, चंदन प्रभाकर, किकू शारदा और अन्य) को फूड सर्व किया तो वो सभी खाना खाने लगेगुस्से से तमतमाए कपिल भड़क उठे और बोले- ‘जब मैंने खाना शुरू नहीं किया तो तुम लोगों ने कैसे ले लिया खाना?’ इसके बाद कपिल जोर-जोर से चिल्लाने लगे. इस वाकये से उनके को-स्टार्स इतना घबरा गए कि उन्होंने खाने की प्लेट क्रू मेंबर्स को लौटा दीं.

इसी दौरान सुनील ग्रोवर ने कपिल को समझाने और शांत करने की कोशिश की तो वो सुनील पर ही भड़क उठे. कपिल ने अपना जूता उतारा और सुनील ग्रोवर को मारा. इसके बाद भी उनका मन नहीं भरा तो उन्होंने सुनील की कॉलर पकड़ी और उन्हें कई थप्पड़ मारे.चश्मदीद ने बताया कि इस दौरान सुनील शांत ही रहे. कपिल और भी भड़क गए थे और लगातार गालियां दे रहे थे.

SI News Today

Leave a Reply