Saturday, April 13, 2024
featured

सिद्धार्थ मल्होत्रा के पैरेंट्स से मिलीं जैकलीन फर्नांडिस, जानिए…

SI News Today

अगर फिलहाल आ रही खबरों पर यकीन किया जाए तो सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलीन फर्नांडिस एक दूसरे को लेकर काफी सीरियस हैं। दोनों ए जेंटलमैन की शूटिंग के दौरान एक दूसरे के करीब आए और इस समय डेटिंग कर रहे हैं। दोनों के बीच दोस्ती से कुछ ज्यादा लग रहा है। दोनों की बढ़ती नजदीकियों की वजह से एक्टर का अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट से ब्रेकअप हो गया है। दोनों अपने इस कथित रिश्ते को लेकर चुप्पी साधे हुए हैं और उनका कहना है कि यह सारी खबरें महज एक अफवाह हैं।

अगर फिल्मफेयर की रिपोर्ट पर विश्वास किया जाए तो दोनों का रिश्ता दिन-प्रतिदिन मजबूत होता जा रहा है। वहीं जब नीरज पांडे की फिल्म अय्यारी की शूटिंग के लिए सिद्धार्थ दिल्ली आए हुए थे तब उन्होंने जैकी को अपने घर पर छोड़ा था। तब एक्ट्रेस ने उनके पैरेंट्स के साथ टाइम बिताया था और उनके साथ डिनर किया था। खबर यह भी है कि एक्टर को जैकी के फ्रेंड सर्कल से परिचित करवाया गया है। किक एक्ट्रेस ने अपने कथित ब्वॉयफ्रेंड को अपने रेस्टोरेंट पार्टनर से भी मिलवाया है। वर्कफ्रंट की बात करें तो जैकलीन फर्नांडिस तापसी पन्नू और वरुण धवन के साथ जुड़वा 2 में नजर आएंगी। यह फिल्म अगले शुक्रवार को रिलीज होगी जिसे कि डेविड धवन ने डायरेक्ट किया है।

हाल ही में सलमान खान के साथ टन टना टन पर डांस करते हुए एक्ट्रेस के वीडियो को काफी लोगों ने पसंद किया था। इस वीडियो में दबंग खान जैकलीन के साथ डांस कर रहे हैं। पहली बार में तो उनका स्टेप गलत हो जाता है लेकिन फिर वह दूसरी बार में इसे परफेक्ट तरीके से करते हैं। इस वीडियो को जैकलीन फर्नांडिस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया और महज 1 ही घंटे के अंदर इस वीडियो को 3 लाख से ज्यादा लोग देख चुके थे।

गौरतलब है कि साजिद नाडियाडवाला की फिल्म ‘जुड़वां 2’ के संगीत ने दर्शकों का दिल पहले से ही जीत लिया है और अब निर्माता फिल्म का अगला मस्ती से भरपूर गीत ‘आ तो सही’ लेकर आ गए हैं। फिल्म में राजा और प्रेम की दोहरी भूमिका निभा रहे वरुण धवन इस गीत में मॉरीशस के समुद्र तटों पर जैकलिन फर्नांडीज और तापसी पन्नू के साथ ग्लैमर का जादू बिखेरते हुए नजर आएंगे।

SI News Today

Leave a Reply