Sunday, February 5, 2023
featured

सुनील और कपिल की लड़ाई मामले में कृष्णा अभिषेक ने लिया कपिल का पक्ष

SI News Today

कॉमेडी स्टार सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा की लड़ाई सुर्खियों में छाई हुई है। एक तरफ जहां कपिल अब माफी मांग कर मामला ठंडा करने की कोशिश कर रहे हैं। वहीं सुनील ग्रोवर शायद मानने के मूड में नहीं हैं।

अब इस कहानी में एक नया मोड़ आ गया है। जी हां और ट्विस्ट ये है कि कॉमेडी के मार्केट में कपिल शर्मा के कॉम्पिटीटर कृष्णा अभिषेक उनके सपोर्ट में आ गए हैं। इस मामले के सामने आने के बाद जहां लोग यह कह रहे हैं कि कपिल की सफलता उनके सिर पर चढ़ गई है और इस वजह से कुछ भी कर रहे हैं। वहीं कृष्णा कुछ और ही सोच रहे हैं।

कृष्णा का कहना है, मैं नहीं कहूंगा कि कपिल बहुत बड़े हो गए हैं या उनकी सफलता उनके सिर पर चढ़ गई है। बात केवल इतनी है कि छोटी-छोटी चीजों को भी बड़ा कर पेश किया जा रहा है। मैंने पांच साल कपिल के साथ कॉमेडी सर्कस में काम किया है। मैं उन्हें बखूबी जानता हूं। मैं उनकी अच्छी और बुरी बातें जानता हूं और वह मेरे बारे में यह सब जानते हैं।

उन्होंने कहा, सुनील और कपिल अच्छे दोस्त हैं और दोस्तों में लड़ाई होती रहती है। कपिल अच्छा कर रहे हैं। उनका शो सक्सेसफुल है इसलिए लोग मामले को ज्यादा ही बढ़ा रहे हैं। कपिल टैलेंटेड हैं और उन्होंने अपनी टीम को पिछले चार सालों से साथ रखा है। यह कोई छोटी बात नहीं है। इससे पहले भी सुनील ने कपिल का शो छोड़ दिया था। लेकिन फिर वह वापस आ गए थे। जैसा कि मैंने कहा दो दोस्त शराब पीने के बाद लड़ सकते हैं चाहे वह सेट पर हों, क्रिएटिव मामले पर बहस हो, डिनर टेबल हो या किसी का घर इसमें कुछ भी हटके नहीं है।

SI News Today

Leave a Reply