Friday, January 27, 2023
featured

सुनील ग्रोवर से लड़ाई के बाद सेट पर रो पड़े कपिल शर्मा

SI News Today

कपिल शर्मा को अंदाजा नहीं था कि सुनील ग्रोवर से उनकी लड़ाई इतनी बढ़ जाएगी. खबर है कि ट्विटर पर माफी मांगने के बाद कपिल अपने सेट पर शूट करते समय रो भी पड़े.

बताया जा रहा है कि सोमवार को ‘द कपिल शर्मा शो’ में फिल्म ‘नाम शबाना’ की प्रमोशन के लिए तापसी पन्नू और मनोज बाजपेयी को आना था. इसमें पहले सुनील ग्रोवर और चंदन (चंदू चाय वाला) को भी हिस्सा लेना था लेकिन वे नहीं आए. यही नहीं, दोनों ने कपिल शर्मा से बात करने से साफ इनकार भी कर दिया.

इस बात से कपिल को बड़ा झटका लगा और वह एक्टर मनोज बाजपेई के साथ सामने रो पड़े. सेट पर मौजूद सूत्रों की मानें तो कपिल ने सुनील और चंदन को कई बार फोन किया लेकिन दोनों ने ही फोन नहीं उठाया. हां, नवजोत सिंह सिद्धू के फोन करने पर दोनों ने कहा कि वे कपिल के साथ शूटिंग नहीं करना चाहते.

बताया जा रहा है कि सिद्धू के बीचबचाव करने पर उन्होंने कहा कि वे दिल्ली आकर उनसे मीटिंग कर लेंगे. वहीं शो की क्रिएटिव हेड प्रीति सिमोस के फोन पर चंदन ने कहा कि नौकर हूं और अपनी औकात अब अच्छी तरह समझ गया हूं.

सुनील ने कपिल को लताड़ा
सुनील ग्रोवर ने आज सुबह ट्वीट में लिखा- आपकी इस हरकत से मुझे बहुत दुख पहुंचा है. आपके साथ काम करके बहुत कुछ सीखने को मिला. लेकिन आपको एक सलाह देना चाहूंगा कि इंसानों को इंसानों जैसी इज्जत देना सीख लें. सभी आपकी तरह सफलता नहीं पा सकते और न ही सभी के पास आपके जितना टैलेंट होता है. अगर होता, तो आपकी वैल्यू कौन करता. इसलिए दूसरों की मौजूदगी की कद्र करना सीखें.

हालांकि कपिल ने इसके लिए उनसे ट्विटर पर माफी मांगते हुए लिखा कि मुझे अक्ल आ गई है.

ये है पूरा मामला
बता दें कि हालिया ऑस्ट्रेलिया ट्रिप के दौरान कपिल ने सुनील ग्रोवर से फ्लाइट में झगड़ा किया था. उन्होंने सुनील ग्रोवर को गालियां दीं और मारपीट पर उतारू हो गए. मामला गुरुवार रात का बताया जा रहा है. वहीं खबरें ये भी हैं कि इसी टूर के दौरान उन्होंने चंदन प्रभाकर से भी कई बार झगड़ा किया था.

SI News Today

Leave a Reply