Sunday, January 29, 2023
featured

सुनील शेट्टी अब तक उबर नहीं पाए हैं पिता के निधन से

SI News Today

हर किसी की जिंदगी में उसके पिता की जगह बहुत खास होती है। पिता का साया उठने के बाद कोई भी जल्दी इस दुख से उबर नहीं पाता है। हाल ही में अभिनेता सुनील शेट्टी के पिता का देहांत हो गया था। सुनील शेट्टी अपने पिता के बेहद करीब थे और वो अपने पिता के जाने का गम भुला नहीं पा रहे हैं।

अभिनेता सुनील शेट्टी ने अपने पिता को याद करते हुये ट्विटर पर आज एक भावुक पोस्ट लिखा। समुद्र तट पर पदचिह्नों की एक तस्वीर के साथ सुनील ने लिखा है, ‘हालांकि मैं देख रहा हूं कि यह आ रहे हैं, लेकिन यह अभी भी दर्द देता है। श्रद्धांजलि पापा।’ सुनील ने शुभचिंतकों को धन्यवाद देते हुए आगे लिखा, ‘परिजनों, दोस्तों और शुभचिंतकों आप सभी को धन्यवाद मुश्किल दौर में मेरा साथ देने के लिए।’
जो तस्वीर सुनील ने ट्विटर पर डाली है उस पर लिखा है, हम जिससे प्यार करते हैं, वो दूर नहीं जाते हैं। वे रोज हमारे साथ होते हैं।

आपको बता दें, सुनील के पिता को 2013 में लकवे का अटैक आया था, इसी दौरान सुनील शेट्टी की बेटी आथिया शेट्टी बॉलीवुड में अपने डेब्यू की तैयारी कर रही थी। अपने पिता की वजह से सुनील शेट्टी ने फिल्में साइन करनी बंद कर दी। घर में रहकर ही सुनील पिता की सेवा करते थे।

2014 के एक बयान में अभिनेता सुनील शेट्टी ने कहा था- मैं तीन महीनों तक ठीक ढंग से सो नहीं पाया था। एक तरफ मेरी बेटी बॉलीवुड में डेब्यू कर रही थी जिसकी वजह से मैं बहुत खुश था लेकिन दूसरी तरफ मेरे पिता की तबीयत ठीक नहीं थी, जिसकी वजह से मैं सो नहीं पाता था।

सुनील शेट्टी के पिता का वर्लीर् श्मशान घाट में अंतिम संस्कार किया गया था। अमिताभ बच्चन, बेटा अभिषेक, फिल्म निर्माता रमेश सिप्पी और अभिनेता श्रेयस तलपड़े सहित अन्य लोग भी अंतिम संस्कार में मौजूद थे।

SI News Today

Leave a Reply