Saturday, April 13, 2024
featured

सुनील शेट्टी-जॉन अब्राहम रवीना टंडन को क्यों मानते थे उन्हें अपना ब्वॉयफ्रेंड, जानिए…

SI News Today

रवीना टंडन से अक्षय कुमार का अफेयर था। यह बात सब जानते हैं। लेकिन अक्की के अलावा उनके दो और ब्वॉयफ्रेंड्स भी थे। पहले सुनील शेट्टी और दूसरे जॉन अब्राहम। रवीना और उनकी गहरी बॉन्डिंग थी। वे दोनों भी उन्हें अपना ब्वॉयफ्रेंड मानते थे। यह बात उन्होंने एक टीवी शो में कबूली भी थी।

हुआ यूं था कि रवीना को एक शो में बुलाया गया था। वहां उनके करीबी दोस्त सुनील शेट्टी का वीडियो मैसेज दिखाया गया। उसमें वह बोले थे कि “मैं तुम्हारे साथ रहूंगा, यह तुम्हें पता है। मैं तुम्हें अपना ब्वॉयफ्रेंड बुलाता हूं। लेकिन मुझे नहीं पता कि तुम मुझे क्या बुलाती हो। मेरी पत्नी की भी यही राय है। मुझे तुम इसलिए पसंद हैं, क्योंकि स्पष्ट बोलती हो। टॉम ब्वॉय हो। यही कारण है कि मैं तुम्हें ब्वॉयफ्रेंड कहता हूं।”

क्लिप खत्म होते ही रवीना भी कहती हैं कि मैं भी तुम्हें अपना ब्वॉयफ्रेंड मानती हूं। आगे जॉन अब्राहम को भी उसमें बतौर मेहमान आमंत्रित किया जाता है। वह भी रवीना से अपनी यारी के पुराने किस्से सुनाते हैं। कहते हैं कि “हम डिस्को में मिले थे। रवीना बिल्कुल सामने बैठी थीं। उन्होंने देखा और बोलीं कि मुझे डांस करना है। मुझे फ्लोर पर ले चलो। वह लड़कों जैसी हैं। मुझे उनकी यही बात पसंद हैं। वह टॉम ब्वॉय हैं और एक ब्वॉयफ्रेंड में से एक हैं।

जॉन ने आगे एयरपोर्ट से जुड़े वाकये का जिक्र भी किया। कहा कि कई बार हुआ है, जब वह प्लेन से उतरती हैं। इंतजार करती हैं। मैं जब एक एक्स्ट्रा हेल्मेट के साथ बाइक लेकर आता हूं, तो वह उसे लगाकर मेरे साथ आती हैं। लोग यह सब देखकर सोचते हैं कि यह लड़की आखिर कर क्या रही है।

SI News Today

Leave a Reply