Thursday, January 26, 2023
featured

सुपरस्टार रजनीकांत किसी भी राजनीतिक पार्टी के समर्थन में नहीं हैं

SI News Today

सुपरस्टार अभिनेता रजनीकांत ने गुरुवार को कहा कि आर. के. नगर में होने वाले आगामी उप-चुनाव में उनकी किसी भी राजनीतिक दल को समर्थन देने की कोई योजना नहीं है. अभिनेता ने ट्वीट कर कहा, “इन चुनावों में मैं किसी भी पार्टी के समर्थन में नहीं हूं.”

इसी सप्ताह आर.के. नगर उप-चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उम्मीदवार लोकप्रिय संगीतकार गंगई आमरान की रजनीकांत से मुलाकात के बाद से ऐसी खबरें सामने आ रही थीं कि 66 वर्षीय अभिनेता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली पार्टी के समर्थन में हैं.

अगले माह 12 अप्रैल को होने वाले उप-चुनाव के जरिए तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जे. जयललिता के निधन के कारण खाली हुई सीट पर नए नेता का चयन किया जाएगा. रजनीकांत इस समय अपनी आगामी तमिल फिल्म ‘2.0’ की शूटिंग में व्यस्त हैं.

गौरतलब है कि फरवरी में खबरें आ रही थीं कि रजनीकांत राजनीति में अपने कदम रख सकते हैं. यह भी माना जा रहा था उन्हें बीजेपी का साथ भी मिल सकता है. खबर थी कि रजनीकांत को राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के विचारक एस गुरुमूर्ति नई पार्टी बनाने के लिए प्रेरित कर रहे हैं, लेकिन बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन ने रजनीकांत को सलाह दी है कि वे राजनीतिक में न आएं. अमिताभ बच्चन ने भी 1980 के दशक में राजनीति की थी. साल 1984 में अमिताभ बच्चन ने यूपी के इलाहाबाद से कांग्रेस के टिकट पर लोकसभा का चुनाव जीता था.

सूत्रों के मुताबिक, रजनीकांत तमिलनाडु में मौजूदा राजनीतिक स्थिति से काफी नाखुश थे. सोशल मीडिया पर कुछ लोग इसे राज्य की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की मृत्यु के बाद आए खालीपन से जोड़कर भी देख रहे थे.

SI News Today

Leave a Reply