Saturday, May 25, 2024
featured

सुपर स्टार रजनीकांत के साथ कुछ घंटे बिताने के लिए इस फैन ने चुकाई बड़ी रकम

SI News Today

सभी जानते हैं कि सुपर स्टार रजनीकांत का जादू कुछ खास हैं। उनके फैन्स उनके लिए इतने क्रेजी रहते हैं कि बड़ी-बड़ी पूजा के अलावा उनके पोस्ट लार्जर देन लाइफ साइज पोस्टर पर दूध चढ़ाना उनके लिए आम बात है। सोमवार 15 मई को रजनीकांत फैन्स के सामने आए और उन्हें दर्शन दिए। इस मुलाकात के दौरान रजनीकांत ने अपने फैन्स के साथ तस्वीरें भी क्लिक करवाईं। आज हम आपको रजनीकांत के ऐसे फैन से मिलवाने वाले हैं जिन्होंने रजनीकांत से मिलने के लिए डेढ़ लाख रुपए खर्च कर दिए।

स्रीनिवासन जयसीलन बताते हैं, चेन्नई में रजनीकांत से मिलना नामुमकिन था। क्योंकि वहां उनकी सिक्यौरिटी बेहद टाइट रहती है। साल 2014 में जब मुझे पता चला कि रजनीकांत अपनी फिल्म लिंगा की शूटिंग के लिए हॉन्ग कॉन्ग जा रहे हैं तो हमने उस फ्लाइट में अपनी टिकट बुक करा ली। रजनीकांत के साथ इस सफर के लिए स्रीनिवासन को डेढ़ लाख रुपए चुकाने पड़े।

स्रीनिवासन ने बताया, मेरे भगवान के सामने पैसे की कोई अहमियत नहीं है। हमें उस हवा में सांस लेने का मौका मिला जहां रजनीकांत खुद सांस ले रहे थे। इसके अलावा हमें और क्या चाहिए। वह काफी विनम्र हैं। वह अपनी कुर्सी से उठे और मेरे नौ साल के बेटे को बैठने को कहा। कौनसा स्टार ऐसे करेगा। उन्होंने हमसे 20 मिनट तक बात की। मेरी पत्नी ने उन्हें चश्मे के साथ उनका सिग्नेचर स्टाइल करने को कहा। उनके साथ बिताया हर पल हमारी यादों में कैद है।

स्रीनिवासन ने वह चश्मा अपने पास संभाल कर रखा है और वह किसी को उसे छूने तक नहीं देते। उनका परिवार उसी रात को हॉन्ग से चेन्नई आ गया था क्योंकि उन्होंने यह ट्रिप केवल रजनीकांत के लिए बनाई थी। उन्होंने बताया, वह बार-बार मुझसे कहते रहे मुझ पर पैसा खर्च मत करो अपने परिवार पर करो। स्रीनिवासन ने वह आई मास्क भी अपने पास रख लिया था जिसे रजनीकांत ने सफर के दौरान इस्तेमाल किया था।

SI News Today

Leave a Reply