Friday, February 23, 2024
featured

सुभाष चंद्र बोस वेब सीरीज के लिए 10 किलो तक वजन बढ़ाएंगे राजकुमार राव

SI News Today

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन की फिल्म राब्ता में 300 साल के बुजुर्ग का किरदार निभाने के बाद राजकुमार राव एक बार फिर वापस आने के लिए तैयार हैं। लेकिन इस बार बड़े पर्दे नहीं बल्कि एक वेबसीरीज में। अपनी एक्टिंग को लेकर राजकुमार किस तरह संजीदा है यह उनके फैन्स अच्छी तरह जानते हैं। इस बार वह एक वेबसीरीज में सुभाष चंद्र बोस का किरदार निभाते नजर आएंगे। हमने हाल ही में आपको बताया था कि उन्होंने इस रोल के लिए अपना आधा सिर मुंडवा लिया था, अब एक नई जानकारी के मुताबिक राजकुमार इस रोल के लिए 10 किलो तक वजन बढ़ाने का फैसला किया है।

राव अपनी भूमिका को काफी दिलचस्प बनाना चाहते हैं। आपको बता दें कि इस शो को हंसल मेहता डायरेक्ट कर रहे हैं। इसमें वो सुभाष चंद्र बोस की जिंदगी और उनके परिश्रम को दिखाना चाहते हैं। बोस के लुक को लेकर राजकुमार का बयान आया कि उन्होंने पहले नकली बाल लगाकार कोशिश की थी लेकिन ये परफेक्ट लुक नहीं बन पाया। लिहाजा राव के मुताबिक बोस का किरदार निभाना एक जिम्मेदारी का काम है और इसके लिए वे कुछ गलत नहीं करना चाहते थे। लिहाजा यही वजह रही कि उन्होंने अपने सिर के आधे बाल मुड़वा दिए। वहीं दूसरी ओर वे बॉलीवड की अपकमिंग फिल्म राब्ता के लिए भी कड़ी मेहनत की है। सुशांत सिंह राजपूत की इस फिल्म में भी राव अपनी गेस्ट अपीरियंस देंगे।

फिल्म में वह 324 साल के बुड्ढे आदमी का रोल प्ले करेंगे। राजकुमार को 324 साल के बुड्ढे का लुक देने के लिए करीब 6 घंटे लगता था। राजकुमार राव के ‌इस लुक के लिए दिनेश विजान ने लॉस एंजल्‍स से खास मेकअप आर्टिस्ट को बुलाया था। बताया जा रहा है कि राजकुमार ने इस रोल के लिए अपनी बॉडी पर टैटू तक गुदवाए है। इस रोल के लिए उनके बॉडी पॉस्चर और आवाज पर भी काम किया गया है। राजकुमार ने अपने लुक के बारे में बताते हुए कहा ​कि मेकअप के दौरान वह पसीने में भीगे जाते थे लेकिन उन्हें यह रोल करने में काफी मजा आया।

SI News Today

Leave a Reply