Monday, February 26, 2024
featured

सुशांत सिंह राजपूत की ‘राब्ता’ के लिए खड़ी हुई नई मुसीबत, चोरी का लगा आरोप

SI News Today

ऐसा लगता है कि सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म राब्ता के लिए सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। जैसे-जैसे फिल्म की रिलीज डेट नजदीक आ रही है, वैसे-वैसे इसके लिए नई मुसीबतें खड़ी हो रही है। पहले से ही एसएस राजामौली की तेलुगू ब्लॉकबस्टर मगधीरा की कॉपी होने का आरोप फिल्म पर लग चुका है। जिसके लिए यह कानूनी कार्रवाई का सामना कर रही है। अब हैदराबाद कोर्ट 1 जून को निर्णय लेगी कि फिल्म 9 जून को रिलीज होगी या नहीं। अब पंजाबी सिंगर जे स्टार ने इसपर अपने गाने ना ना ना ना को बिना अनुमति के इस्तेमाल करने का आरोप लगा दिया है।

जे स्टार ने टी सीरीज कंपनी पर बिना उनकी सहमति के सिंगर के मशहूर गाने ना ना ना ना को राब्ता के प्रमोशनल वीडियो के लिए इस्तेमाल करने का आरोप लगाया है। फिल्म से मैं तेरा ब्वॉयफ्रेंड हाल ही में रिलीज किया गया और इसने बहुत से लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचा। इससे पहले इसी गाने को जे स्टार पंजाबी में लेकर आए थे। जिसे कि लोगों ने काफी पसंद किया था। पंजाबी सिंगर ने फेसबुक पर बताया कि उनकी आज्ञा के बिना फिल्म में गाने का इस्तेमाल किया गया है।

जे स्टार ने लिखा- टी सीरिज म्यूजिक कंपनी ने मेरे गाने ना ना ना ना को #Raabta फिल्म के प्रमोशनल ट्रैक के लिए मैं तेरा ब्वॉयफ्रेंड बिना मेरी सहमति के इस्तेमाल किया है। #CopyrightInfringement #StopStealing इसके साथ ही उन्होंने लोगों से इस पोस्ट को सपोर्ट और रीशेयर करने के लिए कहा है। बता दें कि 22 मई को राब्ता का मैं तेरा बॉयफ्रेंड रिलीज किया गया था। इस गाने में सुशांत सिंह राजपूत और कृति सैनन के बीच गजब की केमिस्ट्री नजर आ रही है।

सुशांत एक अच्छे डांसर हैं यह बात ज्यादातर लोगों को पता है लेकिन राब्ता के इस नए गाने में सुशांत अपने बेहतरीन डांस मूवज्स से एक बार फिर अपने फैंस को इम्प्रेस करने में कामयाब रहेंगे। इस गाने में कृति ने भी काफी हद तक सुशांत की एनर्जी को मैच करने की कोशिश की है। गाने में वह खूबसूरत तो दिखाई दे ही रही हैं साथ ही सुशांत के साथ कदम से कदम मिलाकर अच्छा डांस भी करती दिख रही हैं।

SI News Today

Leave a Reply