Thursday, February 2, 2023
featured

‘सोशल साइट ट्विटर में जो लोग किसी को भी ट्रोल करते हैं वह लोग बुजदिल हैं:अनुष्का शर्मा

SI News Today

अभिनेत्री, प्रड्यूसर और अब सिंगर अनुष्का शर्मा इन दिनों अपनी रिलीज के लिए तैयार फिल्म ‘फिल्लौरी’ के प्रमोशन में जी जान से जुट गई हैं। अपनी फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में नवभारतटाइम्स डॉट कॉम से हुई बातचीत में अनुष्का ने अपनी फिल्म के अलावा ट्विटर ट्रोल पर भी बात की। अनुष्का कहती हैं जो लोग ट्विटर पर किसी को भला-बुरा कहते हैं या ट्रोल करते हैं वह कायर, बुजदिल और फालतू लोग होते हैं।

अनुष्का कहती हैं, ‘सोशल साइट ट्विटर में जो लोग किसी को भी ट्रोल करते हैं या भला-बुरा कहते हैं मैं उन्हें कहूंगी की वह लोग बुजदिल हैं। जो सच्चे लोग हैं और काम कर रहे हैं उनके पास इन सब चीजों के लिए टाइम नहीं होता है। सिर्फ फालतू लोगों के पास ही इन सब बकवास चीजों के लिए टाइम होता है।’

पिछले दिनों अनुष्का को ट्विटर पर यह कह कर ट्रोल किया गया था कि उनके कथित प्रेमी और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने उनकी आगामी फिल्म ‘फिल्लौरी’ में इन्वेस्ट किया है। सोशल मीडिया में विराट के नाम के साथ इस तरह ट्रोल हुई अनुष्का बेहद आहत हो गई थीं। अनुष्का ने अफवाहों और मीडिया रिपोर्ट्स पर जमकर गुस्सा निकालते हुए कहा कि सभी मीडिया संस्थान जिम्मेदार पत्रकारिता करें।

अनुष्का ने एक बयान जारी कर कहा कि ‘फिल्लौरी’ का निर्माण ‘फॉक्स स्टार हिंदी’ और उनके घरेलू बैनर ‘क्लीन स्लेट फिल्म्स’ के तहत किया गया है। अनुष्का ने कहा, ‘मैंने पूरे गर्व के साथ अपने करियर को आगे बढ़ाया है और कई गलत कहानियों पर शांत रहना ही सही समझा है, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि आप मेरी चुप्पी को मेरी कमजोरी समझें और बिना कुछ देखे-समझे मेरे और मेरी टीम के साथ कुछ भी कर दें।’ ऐक्ट्रेस ने कहा कि महिलाएं अब अपने करियर को स्वयं संभालने की जिम्मेदारी ले रही हैं।

SI News Today

Leave a Reply