Tuesday, February 27, 2024
featured

स्वामी ओम को महिला के साथ छेड़छाड़ मामले में मिली अग्रिम जमानत

SI News Today

बिग बॉस सीजन 10 के विवादित बाबा स्वामी ओम को एक महिला के साथ छेड़छाड़ मामले में कोर्ट ने अग्रिम जमानत दे दी है। विशेष जज संजय गर्ग ने स्वामी ओम को 25,000 के पर्सनल बांड भरने के आदेश दिया है।  दरअसल 5 मई को मामले के एक औैर अभियुक्त संतोषानंद को दिल्ली हाईकोर्ट ने अग्रिम जमानत दे दी थी। कोर्ट ने इस फैसले को ध्यान में रखते हुए ही स्वामी ओम को भी जमानत देने का फैसला किया था। स्वामी ओम के वकील एपी सिंह ने कोर्ट में स्वामी के बेकसूर होने का दावा करते हुए कहा कि स्वामी को झूठे मामले में फंसाया गया है। वो कोर्ट में ये निश्चित करते हैं कि उनका मुवक्किल इस आजादी का बिल्कुल भी गलत फायदा नहीं उठाएगा।

एक महिला ने स्वामी ओम और उनके साथी संतोषानंद के खिलाफ इंद्रप्रस्थ थाने में शिकायत दर्ज करवाई थी। महिला का आरोप था कि स्वामी ओम और उनके साथी ने उसके साथ आपत्तिजनक व्यवहार किया और गालियां दीं। महिला ने अपनी शिकायत में भी ये भी कहा था कि स्वामी ओम ने 7 फरवरी को उसके कपड़े फाड़ दिए थे। इससे पहले भी स्वामी ओम कई मामलों में विवादों में रहे हैं। स्वामी ओम का वास्तविक नाम विनोदानंद झा है। उनके खिलाफ 2008 में उनके ही भाई प्रमोद झा ने 11 अपनी साइकिल की दुकान से 11 साइकिलें चोरी करने का आरोप लगाया था।

स्वामी ओम ने इससे पहले लाइव टीवी शो के दौरान एक एंकर पर पानी फेंक दिया था। स्वामी ओम बिग बॉस के घर में भी विवादों में रहे थे और उन्होंने सलमान खान पर आईएसआई का एजेंट होने का आरोप भी लगाया था। न्यूज नेशन पर एक शो के दौरान भी स्वामी ओम की एक महिला के साथ हाथापाई भी हो गई थी जिसके बाद महिला एंकर को बीच बचाव करना पड़ा था।

स्वामी ओम पर अपने दो साथी कंटेस्टेंट रोहन और बानी के पर पेशाब फेंकने का आरोप भी लगा था जिसके बाद शो के निर्माताओं ने उन्हें बिग बॉस के घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया था। बिग बॉस के घर से निकाले जाने के बाद स्वामी ओम ने खुद को भारतीय संस्कृति का समर्थक बताया था और सलमान खान को मारने और बिग बॉस के घर में आग लगा देने की बात कही थी।

SI News Today

Leave a Reply