Thursday, June 20, 2024
featured

हंसी के मंच पर इस दिन होगी कपिल की वापसी, जानिए…

SI News Today

कॉमेडियन कपिल शर्मा ने अपने शो ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ को लेकर सीजन ब्रेक लिया है। वहीं कपिल की तबियत बिगड़ने की वजह से वह हेल्थकेयर सेंटर में थे। हाल ही मे बेंगलुरू के होलिस्टिक हेल्थसेंटर से डिस्चार्ज हुए हैं। कपिल को करीब 40 दिन यहां रहना था। इसी के साथ ही कपिल रविवार को डिसचार्ज होते के साथ ही मुंबई वापस लौट गए। वहीं उनकी अपकमिंग फिल्म ‘फिरंगी’ को लेकर भी कुछ कमिटमेंट्स बाकी थे जिसको ध्यान में रखते हुए कपिल मुंबई पहुंच गए हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक कपिल के करीबी दोस्त ने बताया है कि वह अब अपनी फिल्म ‘फिरंगी’ के प्रमोशन को लेकर जल्द ही मैदन में उतरेंगे। वहीं उनके शो द कपिल शर्मा शो को लेकर वह कहते हैं, ‘शो की वापसी की जाएगी लेकिन जब कपिल पूरी तरह से रिकवर कर लेंगे। कपिल को रिलाइज हुआ है कि हेल्थ सबसे ज्यादा जरूरी है। वहीं शो भी उन्हें बहुत प्यारा है, लेकिन वह कहीं नहीं जा रहा।’ रिपोर्ट्स के अनुसार शो अलगे साल टीवी पर वापसी करेगा।

कुछ मीडिया रोपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि कपिल शर्मा का इलाज लगभग 40 दिन चलना था, लेकिन कपिल 12 दिन में ही वापस लौट आए हैं। हांलाकि, इसमें कोई चिंता करने की बात नहीं और कपिल को पूरी तरह से फिट बताया जा रहा है। बता दें कि कपिल की तबीयत खराब होने और ‘द कपिल शर्मा शो’ की टीआरपी गिरते जाने के चलते फिलहाल शो को भी कुछ दिनों के बंद कर दिया गया है। शो के निर्माताओं की ओर से कहा गया था कि हम जल्द ही शो को एक नए सिरे से शुरू करेंगे।

SI News Today

Leave a Reply