Monday, February 26, 2024
featured

हार्दिक पंड्या ने मारा एेसा शॉट कि बुरी तरह घायल हो गया फैन…

SI News Today

भारत और अॉस्ट्रेलिया के बीच बेंगलुरु के चिन्नास्वामी स्वामी स्टेडियम में खेले गए चौथे वन डे में हार्दिक पंड्या के शॉट पर एक फैन बुरी तरह घायल हो गया। उसकी पहचान 24 वर्षीय तोसित अग्रवाल के तौर पर हुई है। पेशे से फाइनेंस एग्जीक्युटिव तोसित को बॉल लगने के तुरंत बाद अस्पताल ले जाया गया। एक डॉक्टर ने कहा था कि उनके निचले होंठ, दांत और जीभ पर कट आया है। निचले जबड़े का दांत ढीला हो गया है। वह खतरे से बाहर हैं लेकिन उन्हें टांके आए हैं।’ दरअसल मैच के दौरान हार्दिक पंड्या ने एक दमदार छक्का लगाया था, जिसे स्टैंड्स में खड़े तोसित कैच करने की कोशिश कर रहे थे।

लेकिन वह गेंद को सही तरीके से जज नहीं कर पाए और चोटिल हो गए। तोसित चिन्नास्वामी स्टेडियम के पवेलियन-1 में मैच देख रहे थे। यह पवेलियन कॉम्प्लीमेंट्री पास के लिए होता है। वह स्टील अथॉरिटी अॉफ इंडिया (SAIL) के लिए काम करते हैं। हार्दिक पंड्या ने इस मैच में 40 गेंदों पर 41 रनों की पारी खेली थी, जिसमें उन्होंने 3 गगनचुंबी छक्के और 1 चौका लगाया था।पहले बल्लेबाजी करते हुए अॉस्ट्रेलिया ने डेविड वॉर्न के 124, एरॉन फिंच के 94 रनों की बदौलत 334 रनों की स्कोर खड़ा किया था।

जवाब में रोहित शर्मा और अजिंक्य रहाणे की जोड़ी ने भारत को मनमाफिक शुरुआत दिलाई। दोनों के बीच शतकीय साझेदारी हुई। 106 रन के स्कोर पर अजिंक्य रहाणे के रूप में भारत का पहला विकेट गिरा। इसके कुछ देर बाद रोहित शर्मा भी रन आउट हो गए। कप्तान विराट कोहली से शानदार प्रदर्शन की उम्मीद थी, लेकिन वह भी 21 रन बनाकर आउट हो गए। इसके बाद हार्दिक पंड्या और केदार जाधव के बीच अच्छी साझेदारी हुई। दोनों स्कोर को 225 तक ले गए। मगर लंबा शॉट खेलने के चक्कर में पंड्या कैच आउट हो गए। इसके बाद कोई भी बल्लेबाज ज्यादा टिककर नहीं खेल पाया। पूरी टीम 8 विकेट के नुकसान पर 313 रन ही बना सकी और 21 रनों से मैच हार गई। इस शिकस्त के साथ भारत का विजय रथ रुक गया और लगातार 10 जीत हासिल करने का सपना अधूरा रह गया।

SI News Today

Leave a Reply