Friday, February 23, 2024
featured

हार्दिक पांड्या के छक्के ने शख्स को पहुंचाया अस्पताल…

SI News Today

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बैंगलोर में खेले गए चौथे वनडे के दौरान हार्दिक पांड्या ने अपनी धाकड़ बल्लेबाजी से दर्शकों का जमकर मनोरंजन किया। अपनी पारी में उन्होंने तीन तूफानी छक्के लगाए। पांड्या ने एडम जांपा के ओवर में दो छक्के जड़े और 41 रनों की पारी के दौरान कुल 3 छक्के लगाए लेकिन इन तीन में से एक शॉट इतना तेज तर्रार था कि दर्शक दीर्घा में बैठा एक शख्स बुरी तरह घायल हो गया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक घायल हुए शख्स का नाम तोसित अग्रवाल है। तोसित जब मैच देख रहे थे तभी हार्दिक पांड्या के छक्के से वह घायल हो गए और उन्हें फौरन अस्पताल ले जाया गया।

इस मामले में डॉक्टर ने बताया कि उनके नीचे वाले होठ के नीचे थोड़ा कट लगा है। पारी के दौरान जड़े तीन छक्कों के साथ ही पांड्या साल 2017 में सबसे ज्यादा छक्के जड़ने वाले बल्लेबाज बन गए हैं। ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने इस मैच के दौरान एक शानदार रिकॉर्ड बनाया है। अपनी पारी के दौरान उन्होंने शानदार 3 छक्के जड़े और अपने इसी अंदाज के चलते पांड्या वनडे मैच के दौरान 2017 में सबसे ज्यादा छक्के लगाने वाले बल्लेबाज बन गए हैं। उन्होंने इंग्लैंड के वनडे कप्तान ऑयन मॉर्गन के 26 छक्कों के रिकॉर्ड को तोड़ते हुए 2017 सिक्सर किंग बने। पांड्या ने 2017 में खेले गए 21 वनडे मैच की 17 पारियों में कुल 28 छक्के लगाए हैं।

इसके अलावा इस सूची में तीसरे नंबर पर 15 मैचों में 24 छक्के लगाने वाले बेन स्टोक्स हैं वहीं 2017 में सबसे ज्यादा वनडे छक्के लगाने वाले चौथे बल्लेबाज सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा हैं। रोहित ने 14 मैचों में 24 छक्के लगाए हैं और 22 मैचों में 18 छक्के लगाने वाले कप्तान कोहली इस लिस्ट में पांचवे नंबर पर है। वहीं ऑस्ट्रेलिया के मार्कस स्टोइनिस और इंग्लैंड के मोइन अली 17 छक्कों के साथ संयुक्त रूप से छठें नंबर पर हैं।

SI News Today

Leave a Reply