Saturday, April 13, 2024
featured

हिंदी मीडियम: इरफान खान और सबा कमर की फिल्म ने दूसरे दिन दिखाई 51 प्रतिशत की ग्रोथ

SI News Today

बॉलीवुड एक्टर इरफान खान और सबा कमर की 19 मई को रिलीज हुई फिल्म हिंदी मीडियम के बिजनेस में दूसरे दिन उछाल देखने को मिला। फिल्म ने शुक्रवार को जहां 2 करोड़ 81 लाख रुपए की कमाई की वहीं दूसरे दिन फिल्म ने 4 करोड़ 25 लाख रुपए कमाए। फिल्म का अब तक का कुल बिजनेस 7 करोड़ 6 लाख रुपए हो चुका है। गौरतलब है कि इस शुक्रवार दो फिल्में (हिंदी मीडियम और हाफ गर्लफ्रेंड) रिलीज हुई थीं। पहले दिन हाफ गर्लफ्रेंड ने जहां 10 करोड़ से ज्यादा की कमाई की हिंदी मीडियम महज 2 करोड़ के आंकड़े पर रुक गई। हालांकि दूसरे दिन हिंदी मीडियम ने 51.25 प्रतिशत की ग्रोथ दिखाई। फिल्म का बिजनेस रविवार को और बेहतर होने की उम्मीद है।

गौरतलब है कि फिल्म को गुजरात और महाराष्ट्र में पहले ही टैक्स फ्री किया जा चुका है। कहानी की बात करें तो साकेत चौधरी के डायरेक्शन में बनी फिल्म समाज की एक सच्चाई को पेश कर रही है। फिल्म में इरफान खान और पाकिस्तानी एक्ट्रेस सबा कमर लीड रोल में हैं। इरफान यानी राज बत्रा पुरानी दिल्ली में एक फैशन स्टूडियो के मालिक हैं और खुद को एक लोकल चाईकून समझते हैं। वह अपनी जिंदगी से खुश हैं। लेकिन उनकी पत्नी मीता ‘दिल्ली वाली’ बनने को बेताब हैं। उन्हें लगता है साउथ दिल्ली के वसंत विहार जैसे पॉश इलाके में शिफ्ट होकर उनकी फैमिली की कमाई को एक सर्टिफिकेट मिल जाएगा और उन्हें एक अपर क्लास जिंदगी मिलेगी।

राज और मीता चाहते हैं कि उनकी बेटी का एडमिशन किसी अच्छे स्कूल में हो जाए। इसके वह अपने लिए एक स्टेटस सिंबल की तरह देखते हैं। यहां से कहानी की असली मस्ती शुरू होती है। इरफान खान को इस फिल्म में टीवी शो नागिन का फैन दिखाया गया है। एक अंडरस्टैंडिंग और प्यार करने वाले हस्बैंड के रोल में इरफान बेहतरीन लग रहे हैं। वहीं सबा कमर भी उतनी ही इंप्रेसिव और फनी लगी हैं। उनकी अंग्रेजी ‘स्टैंड हो जाओ’ सुनकर हंसी नहीं रोक पाएंगे आप। फिल्म की तीसरे पिलर हैं दीपक डोब्रियाल जिन्हें आप तनु वेड्स मनु में पप्पी के रोल में देख चुके हैं। सपोर्टिंग रोल में जान डालने वाले यह एक्टर इस फिल्म में भी बेमिसाल हैं

SI News Today

Leave a Reply