Saturday, April 13, 2024
featured

हिंदी में वीआईपी-2 नाम से रिलीज होगी काजोल और धनुष की फिल्म वेलाई इलाई पट्टाधारी 2

SI News Today

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल और एक्टर धनुष स्टारर फिल्म ‘वीआईपी-2’ के निर्माताओं ने हिंदी वर्जन के रूप में इसे ‘वीआईपी-2 (ललकार)’ के नाम से रिलीज करने का फैसला किया है। एक बयान के मुताबिक, सौंदर्या रजनीकांत द्वारा निर्देशित इस फिल्म में दो दमदार कलाकारों ने पहली बार साथ में काम किया है। निर्माता फिल्म के नाम को लेकर सजग हैं। वे ऐसा नाम रखना चाहते हैं जो पूरे भारत, खासकर उत्तर भारत में लोगों को अपील करे। इसकी वजह कमाई के लिहाज से महत्वपूर्ण क्षेत्र होना है। काजोल 2015 में आई फिल्म ‘दिलवाले’ के बाद कमबैक कर रही हैं। वहीं धनुष की फिल्म ‘रांझणा’ और ‘शमिताभ’ को उत्तर भारत में काफी पसंद किया गया था।

बयान में कहा गया है कि निर्माताओं ने इस कॉमेडी फिल्म का नाम सर्वसम्मति से तय किया है। उन्हें लगता है कि यह अटपटा नाम देख दर्शक फिल्म जरूर देखना चाहेंगे। सौंदर्या ने कहा- फिल्म की सभी राज्यों में पहुंच सुनिश्चित करने के लिए यह एक रणनीतिक कदम है। काजोल और धनुष पहली बार एक साथ आ रहे हैं तो फिल्म का शीर्षक दर्शकों को अपने साथ जोड़ने वाला होना चाहिए। फिल्म में अमाल पॉल और समुथिरकानी भी हैं। फिल्म ‘वीआईपी-2’ 2014 की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘वैलेयिल्ला पैट्टाथारी’ की सीक्वल है। इस फिल्म के जरिए दो दशक बाद काजोल तमिल सिनेमा में कमबैक कर रही हैं। उम्मीद है कि आज यानी 25 जून को इसका आधिकारिक ट्रेलर रिलीज किया जाएगा।

वीआईपी-2 वेलैयिल्ला पट्टातारी में धनुष रघुवरन के किरदार में होंगे और काजोल उनकी एम्पलाइ होंगी जो उनकी तरफ आकर्षित होने लगेंगी। सूत्रों की मानें तो काजोल ने इस तरह का रोल पहले नहीं किया है जिसकी वजह से वह यह रोल करने के लिए तैयार हो गई। काजोल इससे पहले उन्होंने प्रभुदेवा और अरविंद स्वामी अभिनीत फिल्म मिनसारा कनावु में काम किया था।

हालांकि काजोल हिन्दी फिल्म गुप्त में नेगेटिव किरदार निभा चुकी हैं और लोगों ने उनके इस किरदार को काफी सराहा था। वहीं धनुष ने भी ट्विटर पर उनके साथ हमेशा बने रहने के लिए सौंदर्या का शुक्रिया अदा किया। इस फिल्म का सह-निर्माण धनुष की वंडरबार फिल्म्स ने किया है। इसका ऑफिशियल टीजर जारी किया जा चुका है।

SI News Today

Leave a Reply