Friday, February 23, 2024
featured

हितेन तेजवानी और गौरी प्रधान बन सकते हैं बिग बॉस शो का हिस्सा…

SI News Today

1 अक्टूबर से टीवी के विवादित रिएलिटी शो बिग बॉस 11 का आगाज होने वाला है। इसी वजह से आजकल प्रतियोगियों के नामों को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है। हर कोई किसी ना किसी के नाम को लेकर कयास लगा रहा है। वहीं कुछ लोगों के नाम सामने आ चुके हैं। इस बार शो की थीम पड़ोसी है। इसी वजह से यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि कैमरे और पड़ोसी की पैनी नजरों के बीच कंटेस्टेंट्स आखिर कैसे सर्वाइव करेंगे। टीवी की दुनिया से हिना खान, नीति टेलर, प्रोड्यूसर विकास गुप्ता, एमटीवी स्पलिट्सविला विजेता प्रियांक शर्मा आदि को घर का कंफर्म सेलिब्रिटी सदस्य माना जा रहा है।

रिपोर्ट के अनुसार टीवी शो कुटुंब की जोड़ी यानी हितेन तेजवानी और गौरी प्रधान सलमान खान के शो का हिस्सा बन सकते हैं। दोनों की शादी को 13 साल हो चुके हैं। एक सूत्र ने पिंकविला को बताया कपल शो में एंटर कर सकता है। फिलहाल गौरी अपने शो तू आशिकी में बिजी हैं इसी वजह से यह साफ नहीं है कि वो हितेन के साथ बिग बॉस के घर जाएंगी या नहीं। इससे पहले शो में तनाज बख्तियार ईरानी, सुय्यश राय किश्वर मर्चेंट, कीथ सेक्विरा रोशेल राव और शिल्पा अपूर्व अग्निहोत्री जैसे कपल्स हिस्सा ले चुके हैं। ऐसे में हितेन और गौरी को शो पर देखना काफी दिलचस्प होगा।

बिग-बॉस के घर में इस बार ‘काल कोठरी’ और ‘अखाड़ा’ भी शामिल किया गया है। हर बार के सीजन में घर के अंदर जेल देखने को मिलती है। जो घर के सदस्य बिग बॉस के आदेश का पालन नहीं करते उनके लिए खास तौर पर यह जगह बनाई जाती है। इस बार इस जगह को काल कोठरी कहा जाएगा। इस शो को लेकर मनीष शर्मा ने कहा, ‘घर के अंदर कई तरह की अनोखी चीजें हैं जो दर्शकों को इस शो से बांधे रखेगी यह अपने आप में एक इनोवेशन है।

सलमान खान इस बार शो में बहुत अहम भूमिका निभाने जा रहे हैं। जी हां, क्योंकि शो में इस बार का कॉन्सेप्ट घर वालों के साथ पड़ोसियों को भी दिखाने का है तो बात पक्की है कि घर और पड़ोसियों के बीच भी नोक झोंक और युद्ध की स्थिति आएगी।

SI News Today

Leave a Reply