Tuesday, April 30, 2024
featured

आशिक का रोल करते-करते रियल लाइफ में करीना कपूर को प्यार करने लगे थे तुषार, जानिए..

SI News Today

‘मुझे कुछ कहना है’ और ‘जीना सिर्फ मेरे लिए’ जैसे फिल्मों में साथ काम करने वाले एक्टर तुषार कपूर और करीना कपूर खान एक-दूसरे के काफी अच्छे दोस्त माने जाते हैं। 2001 में इन दोनों को पहली बार फिल्म ‘मुझे कुछ कहना है’ में देखा गया था। सतीश कौशिक की इस फिल्म में तुषार कपूर ने करण नाम के एक लड़के का किरदार निभाया था जिसे पूजा(करीना कपूर ) को देखते ही प्यार हो जाता है। ये तो रही फिल्म की बात लेकिन क्या आप जानते हैं फिल्मों में करीना कपूर के आशिक का किरदार निभाने वाले तुषार रियल लाइफ में भी उससे प्यार करने लगे थे। तुषार कपूर करीना कपूर के प्यार में इस तरह गिरफ्त हो चुके थे कि वो उनसे शादी तक करना चाहते थे। वहीं करीना कपूर हमेशा से तुषार को अपना एक अच्छा दोस्त समझती आई हैं। 2008 में आई फिल्म गोलमाल रिटर्न में तो तुषार करीना के भाई के किरदार में नजर आए थे।

बेचारे तुषार जिस लड़की के साथ शादी के सपने देखा करते थे, रोहित शेट्टी की वजह से उनके भाई बनकर रह गए। 2001 के दौरान जब करीना तुषार के साथ फिल्म ‘जीना सिर्फ मेरे लिए’ की शूटिंग कर रही थी। उस समय उनकी अफेयर्स की खबरें ऋतिक रोशन और उनके को-स्‍टार फरदीन खान के साथ जोड़ा गया था। हालांकि इसके बाद भी तुषार के दिल में बेबो के लिए मोहब्बत कम नहीं हुई।

एक साथ दो फ्लॉप फिल्‍में देने के बाद करीना ने तो अपना करियर संभाल लिया लेकिन तुषार कपूर का करियर शुरू होने से पहले ही डूब गया। जब एक इंटरव्यू के दौरान तुषार कपूर से उनकी शादी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मैं अपने जीवन साथी के तौर पर करीना से जैसी लड़की चाहूंगा।

SI News Today

Leave a Reply