Tuesday, April 30, 2024
featured

इंद्र कुमार की पहली पत्नी सोनल ने किया खुलासा

SI News Today

पिछले हफ्ते बॉलीवुड एक्टर इंद्र कुमार की दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई थी। एक्टर की मौत के बाद उनकी पूर्व पत्नी सोनल ने अपने एक्स पति को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। सोनल का कहना है कि इंद्र ईशा कोप्पिकर के प्यार में इस कदर डूबे हुए थे कि उन्हें कभी भुला ही नहीं पाए। सोनल ने बताया कि इंद्र अक्सर मुझसे कहते थे कि ईशा से मिलने जा रहा हूं। मैंने कई बार कहा कि उन्हें घर ले आइए लेकिन वो कभी एक्ट्रेस को घर नहीं लाए। शादी के समय मुझे पता चला कि वो ईशा को भूल नहीं पाए हैं। मगर मैंने इन बातों पर ध्यान नहीं दिया। मुझसे तलाक के बाद भी वो कोप्पिकर के कॉन्टैक्ट में थे।

प्यार के अलावा इंद्र नशे में भी डूबे रहते थे। सोनल ने आगे कहा- कुमार की शराब और ड्रग्स लेने की आदत ने मुझे परेशान किया हुआ था। मैंने कई बार उन्हें रोकने की कोशिश की लेकिन वो अपनी ही दुनिया में खोए रहते थे। उन्हें बेटी के जन्म लेने की खबर से भी खुशी नहीं हुई। जब मैं प्रेग्नेंट थी तभी इंद्र से अलग हो गई थी। उन्हें बेटी के पैदा होने की खबर दी मगर उन्होंने मैसेज का जवाब तक नहीं दिया। सोनल के बाद एक्टर ने दीपेश से दूसरी शादी की थी।

बता दें, एक्टर इंद्र कुमार ने अब तक कई बॉलीवुड फिल्मों में एक्टिंग की। वह एक्टर गोविंदा के साथ फिल्म कुवांरा में नजर आए थे। वहीं हाल ही में इंद्र कुमार एक्टर सलमान खान के साथ फिल्म वॉन्टेड और तुमको न भूल पाएंगे में नजर आए थे। अंधेरी स्थित उनके निवास पर सुबह 2 बजे उन्हें दिल का दौरा पड़ा। इंडस्ट्री में उन्होंने कुल 20 फिल्मों में सराहनीय काम किया है। वर्तमान में वह कॉमिक फिल्म ‘फटी पड़ी है यार’ पर काम कर रहे थे।

इंद्र ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत 1996 में आई फिल्म ‘मासूम’ से की थी। 2017 में आई फिल्म ‘हु इज द फर्स्ट वाइफ ऑफ माई फादर’ उनके आखिरी फिल्म के तौर पर याद रखी जाएगी। सलमान के अलावा वह फिल्म खिलाड़ियों का खिलाड़ी में अक्षय कुमार के साथ भी नजर आ चुके हैं।

SI News Today

Leave a Reply