Tuesday, May 21, 2024
featured

कभी इस शख्स के प्यार में दीवानी थीं मीनाक्षी शेषाद्रि, जानिए…

SI News Today

बॉलीवुड एक्ट्रेस मीनाक्षी शेषाद्रि ने अपने फिल्मी करियर में कई ब्लाकबस्टर फिल्में दीं हैं। उस समय उनका नाम डायरेक्टर राजकुमार संतोषी से जुड़ा था। लेकिन मीनाक्षी ने कभी संतोषी को ज्यादा भाव नहीं दिया। बताया जाता है कि राजकुमार संतोषी उनसे शादी करना चाहते थे। लेकिन मीनाक्षी ने उनसे शादी करने से साफ मना कर दिया था। इसके अलावा फिल्म इंडस्ट्री में मीनाक्षी का नाम एक्टर जैकी श्रॉफ, अनिल कपूर और डायरेक्टर सुभाष घई के साथ भी जुड़ा था। लेकिन मीनाक्षी और कुमार सानू की अफेयर की खबरों ने उन दिनों काफी सुर्खियां बटोरीं थीं। कहा जाता है कि मीनाक्षी शेषाद्रि और कुमार सानू एक-दूसरे के प्यार में पागल थे। इतना ही नहीं कुमार सानू पत्नी ने मीनाक्षी की वजह से ही सानू को तलाक दे दिया था और इस बात को उन्होंने मीडिया के सामने कूबला भी था कि वह मीनाक्षी के कारण अपने पति को छोड़ रही है।

कुमार सानू के तलाक लेने के बाद ऐसे कयास लगाए जा रहे थे कि ये दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। लेकिन 1997 में मीनाक्षी ने एक इन्वेस्टमेंट बैंकर से शादी कर सभी को चौंका दिया। मीनाक्षी की अंतिम फिल्म 1996 में आई ‘घातक’ थी। मीनाक्षी के जिंदगी में यूं तो कई लोगों के नाम जुड़े थे लेकिन कुमार सानू से उनकी अफेयर की खबरों ने काफी विवाद खड़ा कर दिया था।

हालांकि मीनाक्षी के शादी करने के बाद कुमार सानू की जिंदगी में सब ठीक हो गया और उनकी बीवी भी वापस आ गईं। मीनाक्षी अब यूएस में रह रही हैं और वहां डांस सिखाती हैं और उनका खुद का एक डांस इंस्टीट्यूट भी है।

SI News Today

Leave a Reply