Saturday, September 21, 2024
featured

करीना कपूर खान ने नेपोटिज्म को लेकर पहली बार कहा, ‘यहां आलिया भट्ट है तो कंगना रनौत भी..

SI News Today

बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर बीते दिनों काफी हो हल्ला हो रहा था। एक्टर सैफ अली खान और वरुण धवन और डायरेक्टर करण जौहर पिछले दिनें ‘नेपोटिज्म रॉक्स’ वाले बयान को लेकर काफी चर्चा में रहे। यह बहस इंडस्ट्री में कोई नई बात नहीं है, लेकिन इस मामले में एक्ट्रेस कंगना रनौत के बेबाक रवैये ने सबको इस बारे में ध्यान आकर्षित करने पर मजबूर कर दिया। इसको लेकर इंडस्ट्री में कई लोग इसके पक्ष में नजर आए तो कई इसके विपक्ष में बोले। इसी के चलते अब सैफ अली खान की पत्नी और एक्ट्रेस करीना खान कपूर भी इस मामले में बोली हैं। करीना ने पहली बार इस विषय में बात की है।

करीना कहती हैं कि नेपोटिज्म हर क्षेत्र में है, हर फील्ड में यह मौजूद है। लेकिन यहां जमने के लिए हुनर की जरूरत है। आगे करीना कहती हैं कि इंडस्ट्री में अगर आलिया भट्ट है तो वहीं कंगना रनौत भी हैं। फिल्म फेयर मैगजीन में इंटरव्यू देते हुए करीना कहती हैं, ‘इस मामले में बहुत बातें हो चुकी हैं। यह हर फील्ड में मौजूद है लेकिन कोई इसे तवज्जो नहीं देता। न इस पर बात करता है। फैमिली में बिजनेस को लेकर उनके बच्चे बिजनेस में ही आगे बढ़ते हैं, वहीं राजनेता के बेटे उनकी जगह लेते हैं।

लेकिन इसे नेपोटिज्म में नहीं गिना जाता। करीना आगे कहती हैं कि कई ऐसे स्टार् किड्स हैं जो यहां वह मुकाम हासिल नहीं कर पाए, जो उनके पेरेंट्स ने इंडस्ट्री में किया। इसलिए ये मेरी समझ से परे है कि यहां ऐसी बहस क्यों होती है। यहां रणबीर कपूर है, तो यहां रणबीर सिंह भी हैं।

SI News Today

Leave a Reply