Sunday, May 19, 2024
featured

जब रानी मुखर्जी की इस हरकत से खफा हो गई थीं जया बच्चन, जानिए

SI News Today

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन और रानी मुखर्जी की लव स्टोरी ने काफी दिनों तक सुर्खियां बटोरीं थी। फिल्म ‘युवा’ के सेट पर अभिषेक बच्चन और रानी मुखर्जी में नजदीकियां बढ़ीं। इसके बाद कई फिल्मों में इनकी जोड़ी बड़े पर्दे पर नजर आईं। लेकिन ‘बंटी और बबली’ के अलावा इनकी कोई और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। अभिषेक बच्चन और रानी मुखर्जी ने एक साथ ‘बस इतना सा ख्वाब है’, ‘युवा’,’बंटी और बबली’,’कभी अलविदा ना कहना’,’लागा चुनरी में दाग’ जैसी फिल्मों में काम किया है। लेकिन 2007 में आई फिल्म ‘लागा चुनरी में दाग’ इस जोड़ी की आखिरी फिल्म थी। इस फिल्म के रिलीज होने से पहले तक ऐसी उम्मीदें लगाई जा रही थी कि जल्द ही अभिषेक बच्चन और रानी मुखर्जी शादी करने वाले हैं। लेकिन इस फिल्म के शूटिंग के दौरान कुछ ऐसा हुआ जिसकी वजह से इनका रिश्ता हमेशा के लिए टूट गया।

दरअसल, इस फिल्म में जया बच्चन रानी मुखर्जी की मां का किरदार निभा रही थी। कुछ दिनों तक इन दोनों के बीच सबकुछ ठीक रहा लेकिन एक दिन अचानक किसी बात को लेकर दोनों के बीच मनमुटाव पैदा हो गया। रानी मुखर्जी की हरकत से जया को इतना गुस्सा आया कि उन्होंने रानी से बात करना ही बंद कर दिया। इसके बाद रानी भी जया से बोलना सही नहीं समझा और पूरी शूटिंग के दौरान वह एक-दूसरे से बिना बोले ही फिल्म पूरी की।

फिल्म की शूटिंग खत्म होने के बाद जब रानी मुखर्जी के घरवालों ने जया से अभिषेक और रानी की शादी के लिए कहा तो उन्होंने इस रिश्ते से साफ मना कर दिया। जया बच्चन रानी को लेकर काफी समय से गुस्से में थी। जया ने अभिषेक बच्चन को भी समझा दिया कि वो रानी को भूल जाए। अपनी मां की बात भला अभिषेक कैसे टाल सकते थे। अभिषेक ने भी रानी से मिलना बंद कर दिया। और इस तरह अभिषेक और रानी की लव स्टोरी का द एंड हो गया।

SI News Today

Leave a Reply