Friday, May 17, 2024
featured

प्रो कबड्डी लीग 2017: यहां पढ़िए मुकाबले का लेटेस्ट अपडेट

SI News Today

प्रो कबड्डी लीग 2017 के तीसरे दिन यू मुंबा और हरियाणा स्टीलर के बीच मैच अब से कुछ देर में शुरू होने जा रहा है। ये हरियाणा स्टीलर का पहला, जबकि यू मुंबा अपना पहला मैच हार चुकी है। बता दें कि सीजन-5 के दूसरे मैच में 28 जुलाई को पुनेरी पलटन ने यू-मुम्बा को मात देते हुए लीग का विजयी आगाज किया था।

पलटन ने मुम्बा को गाचीबावली स्टेडियम में खेले गए मैच में 33-21 से मात दी। मैच का पहला अंक मुम्बा ने हासिल किया, लेकिन फिर पल्टन ने पलटवार करते हुए उसे पूरे मैच में पीछे रखा। पलटन ने जल्द ही पहले हाफ में 5-1 से बढ़त ले ली थी। मुम्बा की टीम ने इस अंतर को पाटने की कोशिश की, लेकिन असफल रही।

हाफ टाइम तक पल्टन ने 17-10 की बढ़त ले ली थी। मुम्बा की टीम ने दूसरे हाफ में वापसी करने की काफी कोशिशें की, लेकिन वह सफल नहीं रहीं। दूसरे हाफ में पलटन पूरी तरह से मुम्बा पर हावी रही और अपने खाते में लगातार अंक जोड़ते हुए मैच जीत ले गई। पलटन ने इस मैच में रेड से अपने खाते में 12 अंक जोड़े तो टैकल से 15 अंक जुटाए। उसने साथ ही चार ऑल आउट और दो अतिरिक्त अंक भी हासिल किए। वहीं मुम्बा ने रेड से 11 अंक हासिल किए और टैकल से सात अंकों का अपने खाते में इजाफा किया। उसके हिस्से ऑल आउट से एक भी अंक नहीं आया, लेकिन वह तीन अतिरिक्त अंक लेने में सफल रही थी।

दोनों टीमें इस प्रकार हैं…

यू मुंबा :
रेडर- दर्शन काशिलिंग अडाके, नितिन मदाने शब्बीर बापू, श्रीकांत जाधव

डिफेंडर – सुरेश कुमार, जोगिंदर नरवाल, सुरेंद्र सिंह

ऑलराउंडर – डोंग जू होंग, ई. सुभाष, हादी ओस्ट्रोक, कुलदीप सिंह, शिव ओम, योंग जू ओके, अनूप कुमार

हरियाणा स्टीलर :
रेडर – खोम्सन थोंग्खाम, दीपक कुमार, सुरजीत सिंह, प्रशांत के राय, दीपक दहिया, वजीर सिंह, विकास खंदोला, आशीष छोकर

डिफेंडर – मोहित छिल्लर, नीरज कुमार, विकास, सुरेंदर नाडा, महेंद्र सिंह ढाका, जीवा गोपाल, राकेश एस कुमार

ऑलराउंडर – डेविड मोसंबयी, मयूर शिवतारकर, दीपक राठी, प्रमोद नरवाल।

SI News Today

Leave a Reply