Tuesday, April 30, 2024
featured

भारत को हारता देख रो पड़ा ये नन्हा फैन, छोटे भाई ने कहा- कोई नहीं

SI News Today

पाकिस्तान के हाथों चैम्पियंस ट्रॉफी के फाइनल में मिली शर्मनाक हार के बाद फैन्स का दिल बुरी तरह टूट चुका है। युवा ही नहीं बच्चों की आंखों से भी आंसू निकल आए। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक बच्चा भारत को पाकिस्तान से हारता देख रोने लगता है। वह हार्दिक पांड्या के आउट होने के बाद रवींद्र जाडेजा को जमकर कोसता है। इस वीडियो को अब तक 20 लाख लोग देख चुके हैं और 96,471 लोगों ने इसे शेयर किया है। यह वीडियो कहां का है, यह तो मालूम नहीं चल पाया, लेकिन लोग कॉमेंट्स में बच्चे को तसल्ली जरूर दे रहे हैं।

क्या है वीडियो में: हरे रंग की टी-शर्ट और लाल रंग के निक्कर में बैठे बच्चे से एक महिला पूछती है, क्या हुआ मैच खत्म हो गया। आदि नाम का यह बच्चा झल्लाकर कहता है, हार गई इंडिया, 8 विकेट गिर गए। पास में उस बच्चे का छोटा भाई भी खड़ा होता है। इस पर मां चिल्लाकर कहती है, तो रो क्यों रहा है तू। बच्चा अचानक रोने लगता है और वाक्य पूरा होने से पहले कहता है, तो हार गई। मां उसे तसल्ली देते हुए पूछती है, क्या हुआ। लेकिन बच्चे की आंखों से आंसू नहीं रुकते। वह जाडेजा को कोसते हुए कहता है, इसे टीम से बाहर निकाल देना चाहिए। इसके बाद उसका छोटा भाई मासूमियत भरे अंदाज में कहता है, जब हार्दिक विराट को यह बताएगा ना, तो वह जाडेजा को थप्पड़ मारकर टीम से निकाल देगा।

इसके बाद बच्चे से महिला पूछती है कि कितने रह गए तो वह कहता है सिर्फ दो ही विकेट बचे हैं और ये गेंदबाज हैं, नहीं बना पाएंगे। महिला बच्चे को खूब समझाती है, वह कहती है कि जब जाडेजा अंदर जाएगा तो उसकी पिटाई होगी, लेकिन बच्चा गुस्से में कहता है, जान निकाल दो इसकी। वह उस वक्त और भड़क जाता है, जब मां कहती है कि ये (इंडिया) तो वैसे भी नहीं जीतने वाले थे। तभी बच्चा झल्लाकर बोलता है, क्यों नहीं जीतने वाले थे, पंड्या इतना अच्छा मार रहा था। महिला लगातर बच्चे को चुप कराने की कोशिश करती है, लेकिन वह समझ जाता है कि अब भारतीय टीम की हार निश्चित है।

SI News Today

Leave a Reply