Tuesday, May 21, 2024
featured

मुंबई में मूसलाधार बारिश के बीच बीवी लारा दत्ता पर भड़के महेश भूपति…

SI News Today

भारतीय टेनिस जगत के दिग्गज खिलाड़ी महेश भूपति मंगलवार को सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर अपनी पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस लारा दत्ता पर भड़क गए। दरअसल लारा ने मुंबई में हो रही भारी बारिश के कारण घर में घुस रहे पानी को रोकने के लिए भूपति के विंबलडन, अमेरिकी, अॉस्ट्रेलियन और फ्रेंच ओपन में इस्तेमाल तौलियों का इस्तेमाल किया, जो भूपति को नागवार गुजरा।

लारा ने ट्विटर पर एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें उन्होंने कांच के दरवाजे के नीचे से आ रहे पानी को रोकने के लिए तौलियों को ऐंठकर लगाया हुआ है। लारा ने ट्वीट किया, “तुम्हारे विंबलडन, अमेरिकी ओपन, अॉस्ट्रेलियन ओपन और फ्रेंच ओपन के तौलियों का अच्छा उपयोग हो रहा है महेश भूपति। मुंबई के लोग मुमकिन हो तो घरों में ही रहें और सुरक्षित रहें।” इस ट्वीट पर भूपति भड़क उठे और उन्होंने जवाब में ट्वीट किया, “क्या तुम मजाक कर रही हो!!! यह वर्षों की मेहनत है।”

भूपति ने दो बार अॉस्ट्रेलियन ओपन (दोनों बार मिश्रित युगल), चार बार फ्रेंच ओपन ( दो बार पुरुष युगल और दो बार मिश्रित युगल), तीन बार विंबलडन ओपन (दो बार मिश्रित युगल और एक बार पुरुष युगल) और तीन बार अमेरिकी ओपन (दो मिश्रित और एक बार पुरुष युगल) का खिताब अपने नाम किया है। महाराष्ट्र सरकार और अधिकारियों ने लगातार चौथे दिन मुंबई, ठाणे, पालघर, रायगढ़ तथा अन्य हिस्सों में हो रही भारी बारिश के मद्देनजर हाई अलर्ट घोषित कर रखा है।

लोगों ने जमकर लिए मजे: लारा दत्ता के इस जुगाड़ की कई लोगों ने खूब तारीफ की। @diggysinghdeo ने लिखा, घर की औरतों से पंगा नहीं लेते। यह वापस देने का समय है महेश। @bowya8 ने लिखा, बहुत अच्छा इस्तेमाल। स्मार्ट लारा। कोई बार नहीं महेश सर, साफ कर लेना बारिश खत्म होने के बाद। @ayaanmarc ने कहा, घर में राज बीवी का ही चलता है का बेहतरीन उदाहरण। होते होंगे यूएस, फ्रेंच ओपन या विबंलडन के चैम्पियन, लेकिन घर में सिर्फ एक पति।

SI News Today

Leave a Reply