Tuesday, May 21, 2024
featured

ये है मोहब्बतें: रोमांटिक रमन ने इशिता को दिया सरप्राइज

SI News Today

सीरियल ये है मोहब्बतें में चल रहा है हाई वोल्टेज ड्रामा। घर में फिलहाल सब ठीक चल रहा है। इशिता और मेघना आपस में बात कर रहे हैं। वह साथ-साथ रात के खाने की भी तैयारी कर रहे हैं। दोनों इस दौरान सेलिब्रेशन की बात करते हैं। इधर, दादी और नानी जवान होने के लिए बाल कलर कर रहे हैं। दादी नानी को बताती है कि पहले उसके बाल ज्यादा काले होने की वजह से नकली लगते थे। लेकिन अब वह आशा पारेख लग रही है।

इस तरफ इशिता एक कुरियर रिसीव करती है। उस पर मिसेज भल्ला लिखा होने की वजह से वह पार्सल आलिया को दे देती है। वह सोचती है कि आदी आलिया की नई नई शादी हुई है। हो सकता है कि ये गिफ्ट नई मिसेज भल्ला यानी की आलिया के लिए हो। वो कहती है कि हो सकता है कि ये गिफ्ट शायद आदी ने दिया होगा। वह यह रमन को दिखाती है। दरअसल ये गिफ्ट इशिता के लिए ही होता है और रमन ये गिफ्ट उसको देता है।
तभी आलिया कहती है कि यह नेक्लेस बहुत पुराने टाइप का है। इशिता कहती है कि ये नेक्लेस उसे आदी ने दिया है। तभी इशिता रमन को कहती है कि उसे अपने बेटे से कुछ सीखना चाहिए। वह भी अपनी पत्नी के लिए इस तरह गिफ्ट लाया करे। यह इशिता रमन को सुनाने के लिए कहती है। लेकिन वह ये नहीं जानती की दरअसल वो पार्सल उसके लिए ही था और वह भी रमन ने उसके लिए सरप्राइस के तौर पर भेजा था।

इधर, नानी ने मधुबाला का रूप धारण किया हुआ है। वह कुछ अलग लग रही हैं। नाना जी इस दौरान कमरे में आते हैं और उनकी तारीफ करते हैं। वहीं इशिता की पंजाबी सास अपनी सहेली के फोन का इंतजार कर रही है। तभी वहां इशिता आ जाती है वह समझ जाती है कि आज मम्मी जी के पीने का प्रोग्राम चालू है। इस तरफ आलिया आदी को फोन करती है वह उसे नेक्लेस गिफ्ट करने के लिए थैंक्स करती है। लेकिन आदी उसे फोन पर बताता है कि उसने कोई पार्सल नहीं भेजा और नहीं उसे कोई गिफ्ट भेजा है। आलिया सोच में पड़ जाती है कि अगर ये नेकक्लेस उसे आदी ने नहीं दिया तो किसने दिया है। वह सोचती है कि ये गिफ्ट उसके लिए नहीं हो सकता।

SI News Today

Leave a Reply