Tuesday, April 30, 2024
featured

शबाना आजमी को एक पत्रकार के ट्वीट ने किया परेशान

SI News Today

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री शबाना आजमी को एक पत्रकार के ट्वीट ने परेशान कर दिया। शबाना ने भी उस पत्रकार को आड़े हाथों लेते हुए ट्वीट कर जवाब देना पड़ा। शबाना के ट्वीट से शर्मिंदगी महसूस करने के बाद उस पत्रकार को अपना ट्वीट डिलीट करना पड़ गया। दरअसल शबाना आजमी अपने पति जावेद अख्तर और बेटे फरहान अख्तर के साथ मुंबई में एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंची थीं। ये कार्यक्रम सुपरहिट फिल्म मुगल-ए-आज़म पर आधारित था। मुगल-ए-आजम के निर्देशक के आसिफ थे। कार्यक्रम में नेहा भट्ट नाम की एक महिला पत्रकार भी मौजूद थी। नेहा भट्ट ने शबाना आजमी का इंटरव्यू भी किया। इस इंटरव्यू की एक तस्वीर नेहा भट्ट ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया। इस तस्वीर को शेयर करते हुए नेहा भट्ट ने लिखा कि करते हुए नेहा भट्ट ने लिखा- खूबसूरत अदाकार शबाना आज़मी ने मेरे साथ अपने दिवंगत पिता के आसिफ से जुड़ी ढेर सारी यादें साझा की।

पत्रकार नेहा भट्ट का ट्वीट। इसे बाद में डिलीट कर दिया गया।
आपको बता दें कि शबाना आजमी के पिता के आसिफ नहीं बल्कि मशहूर उर्दू शायर कैफी आज़मी हैं। फिल्मों में रुचि रखने वाला लगभग हर शख्स इस बारे में जानता होगा। लेकिन एक फिल्म पत्रकार होने के बावजूद नेहा भट्ट से ये गलती हो गई। नेहा के ट्वीट पर यूजर्स उनकी चुटकी लेते हुए उन्हें भला बुरा कहने लगे। शबाना आज़मी की नजर जब इस ट्वीट पर पड़ी तो उनको झटका लग गया। शबाना ने तुरंत इस ट्वीट पर पत्रकार को आड़े हाथों लेते हुए लिखा कि माफ करना मोहतरमा मेरे पिता का नाम कैफी आजमी है ना कि के आसिफ।

शबाना आजमी से पड़ी इस डांट के बाद नेहा भट्ट ने अपना ट्वीट हटा लिया। इन महिला पत्रकार के ट्विटर अकाउंट को देखकर पता चलता है कि ये काफी लंबे समय से पत्रकारिता कर रही हैं। बॉलीवुड की तमाम हस्तियों के साथ इनकी तस्वीरें भी मौजूद हैं।

SI News Today

Leave a Reply