Tuesday, April 30, 2024
featured

शूट से लौटे अमिताभ बच्चन को देख कमरे में लड़की ने लगाई कुंडी..

SI News Today

एक समय था जब बॉलीवुड के शंहशाह अमिताभ बच्चन का क्रेज लड़कियों के बीच काफी पॉपुलर था। हालांकि आज भी उनके फैन फॉलोइंग किसी दूसरे एक्टर के मुकाबले बहुत ज्यादा है। लेकिन हम यहां बात कर रहे हैं 70 के दशक की। उन दिनों अमिताभ बच्चन का अपना एक अलग ही स्टाइल हुआ करता था। एंग्री यंग मैन से मशहूर अमिताभ ने भले ही एक्शन फिल्में ज्यादा की हों, लेकिन रोमांस के मामले में भी वह कभी पीछे नहीं रहे हैं।

उन्हें फिल्मों में जब भी रोमांस करने का मौका मिला है तो उन्होंने उसमें भी बेहतरीन अभिनय किया है। कभी-कभी, सिलसिला बागबान और मुकद्दर का सिकंदर जैसी फिल्मों से उन्होंने इस बात को साबित भी कर दिखाया कि वह रोमांस की दुनिया के भी बेताज बादशाह हैं। यही वजह है कि वह लड़कियों के बीच काफी पॉपुलर थे। मायापुरी मैगजीन के 1975 के एक अंक में अमिताभ के एक ऐसी ही फीमेल फैन के बारे में जिक्र किया गया था।

मैगजीन के मुताबिक, अमिताभ किसी फिल्म की शूटिंग के लिए बाहर गए थे। जब वे शूट के बाद अपने कमरे में लौटे तो वहां एक लड़की फैन अमिताभ का काफी समय से इंतजार कर रही थीं। अमिताभ के लाख कहने के बावजूद भी वह वहां से जाने को तैयार नहीं थी। वह अमिताभ को बार-बार एक ही बात कह रही थी कि सर मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं। जब अमिताभ ने उस लड़की के प्रपोजल को नकार दिया तो वह उनके सामने ही अपनी साड़ी खोलने लगी। लड़की ने बिग बी को ब्लैकमेल करते हुए कहा कि अगर वह उसकी बात नहीं मानेंगे तो वह शोर मचाकर उन पर रेप का आरोप लगा देगी।

लड़की का यह रूप देखकर पहले तो अमिताभ डर गए फिर उन्हें लगा कि शायद इस लड़की का दिमागी संतुलन ठीक नहीं है। अमिताभ ने उससे प्यार से बात करते हुए चाय पीने का ऑफर दिया, जब वेटर चाय लेकर अंदर आया तो बिग बी ने लड़की को गोद में उठाकर कमरे से बाहर कर दिया। इसके बाद होटल के स्टाफ ने लड़की को बाहर का रास्ता दिखाया।

SI News Today

Leave a Reply