Friday, May 17, 2024
featured

सपना चौधरी ने ‘बिग बॉस’ के घर में सुनाई अपनी पूरी दास्तां…

SI News Today

टीवी का सबसे चर्चित और विवादित रिएलिटी शो बिग बॉस का सीजन 11 शुरू हो चुका है। इस शो में जहां दर्शकों को तमाम झगड़े फसाद देखने को मिलते हैं, वहीं तमाम सेलेब्रिटीज की वास्तविक लाइफस्टाइल और बर्ताव भी देखने को मिलता है कि वे वास्तविक जिंदगी में कैसे हैं और किस तरह रिएक्ट करते हैं। जाहिर है कि क्योंकि यह गेम शो है तो कई सारे लोग खुद को कुछ और दिखाने की कोशिश करते हैं लेकिन 90 दिन तक जिस शो में कंटेस्टेंट्स को जब घर के अंदर रखा जाता है तो उनका वास्तविक रूप देखने को मिल ही जाता है।

बिग बॉस सीजन 11 में इस बार सेलेब कंटेस्टेंट के तौर पर पहुंची हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी ने घर के अंदर अपनी जिंदगी की पूरी कहानी सुनाई। सपना ने अपनी यह कहानी किचन में काम करते हुए प्रियंक को सुनाई। जी हां, वही प्रियंक जो अब घर से बाहर निकाले जा चुके हैं। सपना ने बताया कि उनके घर में उनके अलावा उनका छोटा भाई, मम्मी और बड़ी बहन हैं। सपना ने कहा कि उनकी बहन की दो शादियां हो चुकी हैं और दोनों ने उन्हें धोखा दिया। यही वजह है कि वह लड़कों पर विश्वास नहीं करती हैं।

सपना ने कहा कि वह अपनी मां के साथ रहती हैं और उन्हें इश्क मोहब्बत का टाइम नहीं मिलता है। उन्होंने कहा कि जब वह स्कूल में थीं तो उन्हें पॉकेट मनी के तौर पर रोज 5 रुपए मिला करते थे, जिसमें से वह 4 रुपए की नमकीन और एक रुपए की टॉफी खाया करती थीं। उन्होंने बताया कि वह रात में शो किया करती थीं और सुबह स्कूल जाया करती थीं। उन्होंने बताया कि 2008 में जब उनके पिता की मृत्यु हो गई थी उसके एक साल बाद यानि साल 2009 से उन्होंने डांस शो करना शुरू कर दिया था।

उन्होंने बताया कि उनके पिता की मृत्यु दिल के दौरे से हुई थी। वह बहुत शराब पिया करते थे जिसके बाद उनकी तबीयत काफी बिगड़ गई थी। सपना ने यह राज भी खोला कि उनकी मां बहुत खूबसूरत हैं और उनके माता-पिता ने भाग कर शादी की थी। जब उनके पिता की तबीयत खराब हुई तो उनकी मां पर 25 लाख रुपए कर्ज हो गया था जिसे चुकाने के लिए उन्होंने अपना घर गिरवी रख दिया था। इसी तरह के कई सपना ने इस वीडियो में खोले हैं। पूरा वीडियो देखने के लिए नीचे तस्वीर पर क्लिक करें।

SI News Today

Leave a Reply