Sunday, May 19, 2024
featured

सलमान खान ने जारी किया ‘टाइगर जिंदा है’ का फर्स्ट लुक पोस्टर, देखिए..

SI News Today

सुपरस्टार सलमान खान किसी न किसी त्योहार पर अपने फैंस के लिए अपनी तरफ से न्यू मूवी रिलीज का तोहफा जरूर लाते हैं। अभी ईद के मौके पर सलमान अपने फैंस के लिए ‘ट्यूबलाइट’ लाए थे। लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस में खास कमाल नहीं दिखा पाई। लेकिन इस बार सलमान साल के आखिर में अपनी कमर कसते हुए नजर आ रहे हैं। जी हां, इस बार इस साल के एंड में सलमान अब ‘टाइगर जिंदा है’ लेकर आ रहे हैं। कैटरीना कैफ और सलमान स्टारर इस फिल्म को लेकर दर्शक काफी समय से इंतजार कतर रहे थे, इसको लेक आज यानी 18 अक्टूबर को सलमान की फिल्म का फर्स्ट लुक सामने आया है।

नरक चर्तुदशी के दिन सलमान ने अपने फैन्‍स को ये बड़ा गिफ्ट दिया है। सलमान ने बुधवार को अपने फैन्‍स के सामने अपनी अपकमिंग फिल्‍म ‘टाइगर जिंदा है’ का पहला लुक रिलीज कर दिया है। सलमान ने यह फर्स्ट लुक सोशल मीडिया ट्विटर पर जारी किया है। फिल्‍म साल के आखिर में क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी।

सलमान पोस्टर में गन हाथ में पकड़े दिख रहे हैं। तस्वीर में सलमान का पूरा चेहरा नजर नहीं आ रहा है। वहीं पोस्टर में एक लाइन लिखी है जो सीधा ध्यान आकर्षित करती है – ‘नो वन हंट लाइक अ वोंडेड टाइगर’। कोई भी एक घायल टाइगर की तरह शिकार नहीं कर सकता। फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। पोस्टर में फिल्म की रिलीज डेट 22 दिसंबर लिखी हुई है।

SI News Today

Leave a Reply