Tuesday, April 30, 2024
featured

सुनिधि चौहान के मां बनने की खबरों को उनके पिता ने किया कंफर्म…

SI News Today

14 अगस्त को बॉलीवुड की मशहूर सिंगर सुनिधि चौहान अपना 34वां जन्मदिन मना रही हैं। इस मौके पर उनके पास अपने फैंस के साथ शेयर करने के लिए एक अच्छी खबर है। एक सूत्र ने बताया कि गायिका पांच महीने की प्रेग्नेंट हैं। उनका फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा से हालिया गाना ‘बखेड़ा’ को लोगों ने काफी पसंद किया है। एक सूत्र ने बताया कि ‘शीला की जवानी’ की गायिका पांच महीने की प्रेग्नेंट हैं और उन्होंने अभी तक इस खबर के बारे में परिवार और दोस्तों के अलावा किसा को नहीं बताया है। इसके अलावा उन्होंने अपनी आउटिंग को कम कर दिया है ताकि पपरांजी वाले उन्हें बेबी बंप के साथ क्लिक ना करें। वो इन दिनों काफी एक्साइटिड हैं और जल्द ही मां बनने वाली हैं। अपने आने वाले बच्चे के आने की तैयारियां कर रही हैं और अपने घर को सजाने में काफी व्यस्त हैं।

जब इस मामले में सुनिधि के पिता से इंडियन एक्सप्रेस ने कॉन्टैक्ट किया तो उन्होंने इस खबर को कंफर्म किया। उन्होंने कहा- यह सुनिधि की जिंदगी का नया चैप्टर है और हम खुश होने के साथ ही काफी एक्साइटिड हैं। सुनिधि हमेशा से एक कड़ी मेहनत करने वाली बच्ची रही है और उसने अपने काम से हमें गौरान्वित किया है। अब जल्द ही हम नाना नानी बन जाएंगे और मैं अपनी इस खुशी का इजहार नहीं कर सकता। वो अपने पहले के कामों को खत्म कर रही हैं। लेकिन परिवार के तौर पर हमने यह निर्णय लिया है कि उन्हें शहर से बाहर ना जाने दिया जाए क्योंकि उसका स्वास्थ्य सबसे ज्यादा मायने रखता है।

इंडस्ट्री में सुनिधि पिछले दो दशकों से काम कर रही हैं। उनके गाने हमेशा टॉप लिस्ट में शुमार रहते हैं। गानों को अपनी आवाज देने के अलावा चौहान रिएलिटी शोज को जज करने में हमेशा बिजी रहती हैं। सुनिधि ने कोरियोग्राफर बॉबी खान के साथ 18 साल की उम्र में पहली शादी की थी जो असफल रही।

इसके बाद साल 2012 में गायिका ने म्यूजिक कंपोजर हितेश सोनिक को दो साल डेट करने के बाद शादी कर ली थी। अपने पति हितेश के साथ सुनिधि को कई बार अवॉर्ड फंक्शन में देखा जाता रहता है। कपल की शादी को पांच साल हो चुके हैं।

SI News Today

Leave a Reply