Thursday, June 20, 2024
featured

100 करोड़ का आंकड़ा पार कर गई महेश बाबू की फिल्म स्पाइडर…

SI News Today

तमिल फिल्म स्पाइडर को भले ही बहुत एक्ट्राऑर्डिनरी रिव्यू नहीं मिले हों पर अभिनेता महेश बाबू स्टारर यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। अब तक 102 करोड़ रुपए कमा चुकी ए.आर.मुर्गदास निर्देशित यह फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। फिल्म को चेन्नई में सबसे अच्छा रिस्पॉन्स मिला है और फिल्म अच्छा कलेक्शन करेगी इस बात का अंदाजा तभी लगा लिया गया था जब फिल्म के ट्रेलर को यूट्यूब पर जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला। फिल्म के ट्रेलर को यूट्यूब पर रिलीज हुए 2 हफ्ते हो चुके हैं और इसे वहां पर अब तक 1 करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं। फिल्म के पहले दिन के कलेक्शन की बात करें तो फर्स्ट डे पर ही इसने वर्ल्ड बॉक्स ऑफिस पर 51 करोड़ रुपए की कमाई कर ली थी।

फिल्म के तमिल वर्जन ने 46 लाख रुपए की कमाई की है और इसके तेलुगू वर्जन ने 18 लाख रुपए अब तक कमा लिए हैं। आंकड़ों के मामले में फिल्म ने मध्य भारत और अन्य देशों में भी जबरदस्त प्रदर्शन किया है। अमेरिका में फिल्म सबसे अच्छा कलेक्शन कर रही है। शनिवार तक ही फिल्म अमेरिका में 9 करोड़ 14 लाख रुपए कमा चुकी थी। जानकारी के मुताबिक फिल्म को तमिल बोलने वाले राज्यों में उतना अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला जितना कि अमेरिका में। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म के आंकड़े अपने ट्विटर हैंडल से जारी किए हैं और मंगलवार को अमेरिका में रिलीज होने के बाद शनिवार तक यह 9 करोड़ 14 लाख रुपए कमा चुकी है।

खबर है कि स्पाइडर की हिंदी रीमेक बनाई जाएगी। हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में एआर मुरुगादॉस एक ब्रांड नाम है। उन्होंने आमिर खान के साथ गजनी, अक्षय कुमार के साथ हॉलीडे और सोनाक्षी सिन्हा के साथ अकीरा जैसी फिल्में बनाई हैं। ऐसे में अगर आपको लग रहा है कि आमिर या अक्षय स्पाइडर के रीमेक में लीड एक्टर का किरदार निभाएंगे तो आप गलत हैं।

SI News Today

Leave a Reply