Friday, February 23, 2024
featured

1000 करोड़ कमाने वाली पहली भारतीय फिल्म बनी ‘बाहुबली 2’

SI News Today

बॉक्स ऑफिस पर लगातार रोज नए रिकॉर्ड तोड़ रही एसएस राजामौली की फिल्म ‘बाहुबली 2’ ने कमाई का एक नया इतिहास रच दिया है. बाहुबली भारत की पहली फिल्म बन गई है जिसने दुनिया भर में 1000 करोड़ की कमाई की है.

इस बात की जानकारी ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने ट्वीट करके दी.

राजामौली का ऐलान, बाहुबली 2 के बाद अब बाहुबली 3 भी आएगी

करण जौहर ने भी अपने ट्विटर हैंडल पर फिल्म के 1000 करोड़ पार करने की खबर दी और कहा कि ये फिल्म भारतीय सिनेमा के लिए माइलस्टोन साबित हुई है.

बता दें कि ‘बाहुबली 2’ ने मात्र नौ दिनों में ये आंकड़ा पार कर लिया है. ‘बाहुबली 2’ ने भारत में 800 करोड़ से ज्यादा की कमाई की तो वहीं विदेश में फिल्म ने लगभग 200 करोड़ की कमाई की है. फिल्म के हाउसफुल शोज को देखते हुए अंदाजा लगाया जा रहा है कि फिल्म 1500 करोड़ का आंकड़ा भी पार कर सकती है.

पहले हफ्ते में ही सबसे कमाऊ फिल्म बनी ‘बाहुबली-2

फिल्म के एक्टर प्रभास ने अपने फेसबुक पेज पर अपने फैंस को फिल्म की सफलता और उनके प्यार के लिए थैंक्स बोलते हुए एक स्पेशल नोट लिखा है.

आपको बता दें कि ये फिल्म वर्ल्डवाइड करीब 9000 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है और ये फिल्म मूल रूप से तेलुगू में बनी है और हिंदी सहित 6 भाषाओं में रिलीज हुई है. इस फिल्म में प्रभास, राणा दग्गुबत्ती, अनुष्का शेट्टी, राम्या कृष्णन, नासिर और सत्यराज मुख्य भूमिका में हैं.

पहले हफ्ते में ही सबसे कमाऊ फिल्म बनी ‘बाहुबली-2 ‘बाहुबली 2’ को लेकर राजामौली को यूं तो बेहतरीन रिव्यूज मिल रहे हैं.

SI News Today

Leave a Reply