Saturday, June 22, 2024
featured

3 ही दिन में इमरान हाशमी की 9 फिल्मों से ज्यादा बिजनेस कर चुकी है ‘बादशाहो’…

SI News Today

मल्टीस्टारर फिल्म बादशाहो बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है। फिल्म में इमरान हाशमी पहली बार सनी लियोनी के साथ पर्दे पर आए हैं। इन दोनों का यह कॉम्बिनेशन हालांकि सिर्फ एक आइटम नंबर के लिए है लेकिन फैन्स इमरान और सनी की कैमिस्ट्री और उनका बेपरवाह किरदार बहुत पसंद कर रहे हैं। फिल्म की रिलीज से पहले इसके सैटेलाइट राइट्स 40 करोड़ से ज्यादा में बिक गए थे और इसने तीन दिन में सिर्फ भारत से 43 करोड़ तीन लाख रुपए की कमाई कर ली है। यदि कुल कमाई को जोड़ दें तो यह फिल्म काफी पहले ही 50 करोड़ क्लब में शामिल हो चुकी है। लेकिन क्या आपको पता है कि इस फिल्म ने इमरान हाशमी की पिछली कई फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ दिया है?

इमरान हाशमी की पिछली ज्यादातर फिल्मों का लाइफटाइम कलेक्शन भी इतना नहीं रहा है जितनी कमाई इस फिल्म ने महज तीन दिनों में की है। बता दें कि इमरान की फिल्म राज रीबूट का लाइफटाइम कलेक्शन 30 करोड़ रुपए रहा था और अजहर ने सिर्फ 33 करोड़ रुपए कमाए थे। विद्या बालन के साथ आई इमरान हाशमी की फिल्म हमारी अधूरी कहानी से फिल्म को कुल 39 करोड़ रुपए की आमदनी हुई थी और मिस्टर एक्स ने सिर्फ 25 करोड़ रुपए कमाए थे। फिल्म उंगली भी बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी और 23 करोड़ की कमाई के बाद थिएटर्स से उतर गई। इसी तरह नीचे दी गई ये सभी फिल्में भी कलेक्शन के मामले में बादशाहो के आगे कहीं नहीं टिकती हैं।

राजा नटवरलाल- 29 करोड़ 20 लाख रुपए
घनचक्कर – 34 करोड़ रुपए
एक थी डायन – 28 करोड़ रुपए
रश – 2 करोड़ 10 लाख रुपए

इन सभी फिल्मों में सिर्फ हमारी अधूरी कहानी का लाइफटाइम कलेक्शन सबसे ज्यादा है। मालूम हो कि बादशाहो 1 सितंबर को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई थी और इसे भारत में कुल 2800 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है।

SI News Today

Leave a Reply