Tuesday, May 28, 2024
featured

30 साल बाद खिलाड़ी कुमार ने किया अपने नाम का खुलासा

SI News Today

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार एक ऐसे एक्टर हैं, जिन्होंने अपने दम पर आज बॉलीवुड में एक खास मुकाम बना लिया है। अब हाल ही में अक्षय ने 30 साल बाद अपनी जिंदगी का बड़ा खुलासा किया है। ये तो कई लोग जानते हैं कि अक्षय का पहले नाम राजीव भाटिया हुआ करता था, लेकिन फिर उन्होंने बाद में अपना नाम अक्षय कर दिया था। हालांकि इसकी वजह उन्होंने पहले कभी नहीं बताई, लेकिन हाल ही में 30 सालों उन्होंने नाम बदलने की वजह बताई है।

अक्षय ने एक इंटरव्यू में कहा, ‘मेरी पहली फिल्म आज को महेश भट्ट ने डायरेक्ट किया था। उसमें कुमार गौरव लीड रोल में थे और उनके करिदार का नाम अक्षय था। फिल्म में मेरा 4.5 सेकेंड का रोल था, तो पूरे समय मैं गौरव के करेक्टर और उनकी एक्टिंग को देखता था। फिर एक दिन मुझे पता नहीं क्या हुआ, मैं कोर्ट गया और अपना नाम राजीव से अक्षय कर दिया।

अक्षय ने आगे कहा, ‘मुझे नहीं पता मैंने नाम क्यों बदला। मैं उस समय कुछ भी नहीं था, लेकिन फिर भी मैंने वीजिटिंग कार्ड्स बनवाए। उसके बाद मैं काम पर गया और किस्मत ने मेरा साथ दिया और मुझे फिल्में मिलने लगी।’

अक्षय की प्रोफेशनल लाइफ के बारे में बात करें जल्द ही तो जल्द ही उनकी फिल्म ‘2.0’ और ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ रिलीज होने वाली है।

SI News Today

Leave a Reply