Sunday, May 19, 2024
featured

‘काला’ के नए पोस्टर में दिखा हुमा का दमदार लुक!

SI News Today
A strong look of Huma in the new poster of 'Black'!

सुपरस्टार रजनीकांत की अपकमिंग फिल्म ‘काला’ काफी वक्त से चर्चा में बनी हुई है. जब से इस फिल्म का टीजर रिलीज हुआ है तब से लेकर अब तक इसका लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस फिल्म में रजनीकांत के साथ नाना पाटेकर टकराते हुए नजर आएंगे. कुछ दिनों पहले ही इस फिल्म का एक पोस्टर रिलीज किया गया था और अब एक बार फिर से इसका एक नया पोस्टर रिलीज हुआ है जिसमें हुमा एक अलग अंदाज में नजर आ रही हैं.

‘काला’ का पोस्टर हुआ रिलीज
एक बार फिर से ‘काला’ का नया पोस्टर रिलीज किया गया है. इस पोस्टर में हुमा कुरैशी नॉन ग्लैमरस किरदार में नजर आ रही हैं. इस फिल्म के पोस्टर से ही ऐसा लग रहा है कि हुमा इस फिल्म में काफी दमदार किरदार में नजर आने वाली हैं. फिल्म का पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए हुमा ने लिखा कि, ‘दमदार किरदार निभाकर ही बतौर एक्टर्स हमें खुशी मिलती है. मैं खुद को भाग्यशाली मानती हूं कि मुझे जरीना का किरदार निभाने का मौका मिला. थैंक्यू पीए रंजीत इसके लिए और वन एंड ओनली रजनीकांत की ‘काला’ सिनेमाघरों में 7 जून को रिलीज हो रही है.’

डॉन के किरदार में हैं रजनीकांत
इस फिल्म में रजनीकांत एक डॉन के किरदार में नजर आने वाले हैं. रजनीकांत फिल्म में एक ऐसे डॉन का रोल प्ले कर रहे हैं, जो लोगों के अधिकारों के लिए लड़ता है. रजनीकांत अपने ही अंदाज में दुश्मनों को धूल चटाते हुए नजर आएंगे. इस फिल्म को एक्टर-प्रोड्यूसर धनुष ने प्रोड्यूस किया है, जबकि फिल्म का निर्देशन पीए रंजीत ने किया है.

SI News Today

Leave a Reply