Tuesday, April 30, 2024
featured

अक्षय कुमार की फिल्म पैडमैन को दर्शको का मिल रहा प्यार, जानिए कमाई…

SI News Today

Padman Box Office Collection Day 6: खिलाड़ी कुमार के नाम से फेमस एक्टर अक्षय कुमार की हालिया रिलीज फिल्म ‘पैडमैन’ दर्शकों को खूब भा रही है। फिल्म में अक्षय के साथ राधिका आप्टे और सोनम कपूर लीड रोल में दिखाई दिए हैं। फिल्म एक सामाजिक मुद्दे पर बनी है, जिसे हमेशा से समाज ने बुरी नजर से देखा था। इस फिल्म में महिलाओं के पीरियड्स और सैनेटरी पैड्स के बारे में खुलकर बात की गई है। फिल्म के जरिए समाज को इन मुद्दों पर जागरूक करने की कोशिश की गई है। फिल्म 9 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है और इसे दर्शकों का काफी प्यार मिल रहा है। फिल्म को रिलीज हुए पांच दिन हो चुके हैं और इन पांच दिनों में फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 52 करोड़ 4 लाख रुपए का कलेक्शन कर लिया है।

फिल्म की कमाई के बारे में ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर पर जानकारी देते हुए लिखा, फिल्म पैडमैन 50 करोड़ के कलेक्शन को पार कर चुकी है। फिल्म ने रिलीज के साथ ही टिकट खिड़की पर 10 करोड़ 26 लाख रुपए का कलेक्शन किया था। इसके बाद शनिवार को फिल्म ने और अच्छी पकड़ बनाते हुए 13 करोड़ 68 लाख रुपए की कमाई की। फिल्म ने रविवार को छुट्टी के दिन बॉक्स ऑफिस पर 16 करोड़ 11 लाख रुपए की कमाई की। इस फिल्म ने सोमवार को 5 करोड़ 87 लाख रुपए का कलेक्शन किया। वहीं फिल्म मंगलवार को बॉक्स ऑफिस पर 6 करोड़ 12 लाख रुपए की कमाई कर सकी। फिल्म ने अब तक भारत में 52 करोड़ चार लाख रुपए की कमाई कर ली है।

फिल्म का निर्देशन आर बाल्कि ने किया था। यह फिल्म एक आम इंसान की बायोपिक पर बनाई गई है। फिल्म में राधिका आप्टे अक्षय की पत्नी के किरदार में दिखीं हैं। वहीं सोनम एक सोशल एक्टिविस्ट के रूप में नजर आई हैं। वह अक्षय के पैडमैन बनने के सफर में उनका साथ देती हैं। फिल्म देखने के बाद दर्शकों ने अक्षय की एक्टिंग की जमकर तारीफ की है। वहीं फिल्म में सबको सोनम की एक्टिंग भी खूब पसंद आ रही है। उम्मीद है फिल्म इस हफ्ते भी अच्छी कमाई करेगी।

SI News Today

Leave a Reply