Tuesday, May 21, 2024
featuredजम्मू कश्मीर

सेना के रायफल मैन को आतंकियों ने किया अगवा!

SI News Today
Army rifle man was abducted by terrorists!

रमजान के महीने में आतंकियों ने एक बार फिर अपने नापाक इरादे को अंजाम दिया है. आतंकियों ने जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले से भारतीय सेना के एक जवान को अगवा कर लिया है. जवान का नाम औरंगजेब बताया जा रहा है. वह ईद मनाने अपने घर जा रहा था. जानकारी के मुताबिक वह पुंज का रहने वाला है. पूरे इलाके में सेना ने सर्च ऑपरेशन तेज कर दिया है. उधर, पुलिस भी मामले की जांच में जुट गई है.

बताया जा रहा है कि अगवा जवना 44 राष्ट्रीय रायफल में शामिल था. खास बात यह है कि यह जवान आतंकी समीर टाइगर को मार गिराने वाली टीम में भी शामिल था. मिली जानकारी के मुताबिक, सेना ने राजपुरा में सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है और जवान को जल्द से जल्द आतंकियों के चंगुल से छुड़ाए जाने की कोशिश की जा रही है.

एनकाउंटर में दो आतंकी ढेर
आज सुबह जम्मू-कश्मीर के बांदीपोरा जिले के पनार के जंगलों में हुए मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने दो आंतकियों को मार गिराया था. आतंकियों से लोहा लेने के दौरान सेना का एक जवान भी शहीद हो गया. आपको बता दें कि इस एरिया में पिछले 6 दिनों से सुरक्षाबलों का सर्च ऑपरेशन जारी था. जानकारी के मुताबिक, पिछले हफ्ते सुरक्षाबलों को उत्तरी कश्मीर के बांदीपोरा जिले के जंगलों में आतंकवादियों के छिपे होने की खबर मिली थी तभी से यहां सर्च ऑपरेशन जारी था. इसी कड़ी में आज (गुरुवार) तड़के आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ हुई जिसमें दो आतंकी ढेर हो गए. मारे गए आतंकियों के पास से रायफल और कुछ गोला बारूद बरामद किए गए हैं.

SI News Today

Leave a Reply