Saturday, February 24, 2024
featured

Bigg Boss: खतरनाक ढंग से आपस में भिड़ेंगे शिल्पा और विकास…

SI News Today

लगातार अलग-अलग मुद्दों पर एक दूसरे से होती नोंक-झोंक और झगड़े के बीच घर के सदस्यों में एक दूसरे के लिए नफरत बढ़ती जा रही है। इसके विपरीत उधर पड़ोसी घर के सदस्यों में लक्जरी बजट टास्क को जीतने के बाद एक दूसरे से बॉन्डिंग मजबूत हुई है। आज की शाम बिग बॉस-11 में पहला शुक्रवार का वार एपिसोड प्रसारित किया जाएगा। तो आज शाम फ्राइडे का फैसला में कौन सा पड़ौसी घर से बाहर जाता है यह देखना होगा। बता दें कि पिछले एपिसोड में शिल्पा शिंदे, जुबैर खान, अर्शी खान और विकास गुप्ता को नॉमिनेट किया गया था। अब देखना यह होगा कि इनमें से कौन सा कंटेस्टेंट घर के बाहर जाता है और कौन कैदखाने में।

बिग बॉस सीजन-11 के 5वें एपिसोड में पहली बार हिना खान भी भड़कती हुई नजर आईं। आम तौर पर शांत रहने वाली और बाकी कंटेस्टेंट्स को समझाने वाली हिना इस बार अर्शी खान पर बुरी तरह भड़क गई। हिना को बार-बार अर्शी द्वारा गलत ढंग से छुए जाने पर काफी गुस्सा आ गया। उन्होंने अर्शी को यह चुनौती भी दे दी कि यदि इस बार उन्होंने हाथ लगाने की कोशिश की तो वह सीधा घर के बाहर जाएंगी। हिना ने कहा कि अर्शी को भी सलमान वैसे ही बाहर फेकेंगे जैसे पिछले सीजन में प्रियंका जग्गा को भेजा गया था।

उधर शिल्पा और विकास में उस वक्त तगड़ी ठन गई जब शिल्पा ने उनके जुकाम के लिए बनाई गई चाय जला दी। विकास को उनकी इस हरकत पर इतना ज्यादा गुस्सा आया कि उन्होंने बदले में शिल्पा के कपड़ों पर खराब हो चुकी चाय गिरा दी। इसके बाद शिल्पा और विकास में खतरनाक झगड़ा हो गया जिसके बीच बचाव में पुनीश और प्रियंक को आना पड़ा।

SI News Today

Leave a Reply