Friday, February 23, 2024
featured

Bigg Boss: रात 3 बजे शिवानी दुर्गा ने किया शिल्पा शिंदे पर तंत्र-मंत्र…

SI News Today

बिग बॉस के घर में रोज घमासान हो रहा है। इस सीजन में अब तक प्रसारित किए गए किसी भी एपिसोड में ऐसा देखने को नहीं मिला है जब घर के सभी सदस्यों ने शांतिपूर्ण ढंग से दिन गुजारा हो। यूं तो बिग बॉस के घर में झगड़े होना कोई नई बात नहीं है लेकिन इस सीजन जो झगड़ा सबसे ज्यादा चर्चित हो रहा है वह है विकास गुप्ता और शिल्पा शिंदे के बीच का। टीवी एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे और एंड टीवी के पूर्व चैनल हैड विकास गुप्ता के बीच का झगड़ा इस हद तक बढ़ चुका है कि शिल्पा विकास के अप्रत्यक्ष ढंग से मां बहन की गालियां दे रही हैं और वहीं विकास ने पिछले एपिसोड में उन्हें नहीं सोने देने का फैसला किया और सबक सिखाया।

इस झगड़े के बीच शिवानी दुर्गा काफी शांत नजर आ रही थीं लेकिन घर के सदस्यों का ध्यान उनकी तरफ तब गया जब रात के 3 बजे शिवानी अपने बिस्तर पर बैठ कर खतरनाक ढंग से शिल्पा को घूरने लगीं। शिल्पा गहरी नींद में थीं और उन्हें इस बात का जरा भी अंदाजा नहीं था कि शिवानी उन्हें घूर कर देख रही हैं। इस बीच घर के सभी सदस्य शिवानी दुर्गा के अजीब बर्ताव को देख कर बुरी तरह डर गए। सबकी हालत इस कदर खराब हो गई कि सभी सदस्य घर के गार्डन एरिया में आ गए और ज्यादातर ने तो शिवानी के पास जाने तक से इनकार कर दिया।

हालांकि कुछ देर बाद शिवानी सामान्य हो गईं और शिल्पा को देख कर मुस्कुराने लगीं। शिल्पा की भी नींद टूटी और वीडियो के एक शॉट में दोनों एक दूसरे की ओर देक कर मुस्कुराते दिखे।

SI News Today

Leave a Reply