Sunday, May 19, 2024
featured

‘किक 2’ में सलमान खान के अपोजिट होंगी दीपिका पादुकोण, जानिए रिपोर्ट

SI News Today

सलमान खान की फिल्म ‘किक’ का सीक्वल अगले साल रिलीज किया जाएगा. इस फिल्म में पिछली फिल्म की ही तरह सलमान खान लीड रोल में हैं लेकिन उनके अपोजिट जैकलिन फर्नांडिस नहीं होंगी ये हमने कुछ दिनों पहले भी आपको बताया था. अब उम्मीद की जा रही है कि इस फिल्म में सलमान खान के अपोजिट दीपिका पादुकोण हो सकती हैं.

क्या दीपिका पादुकोण होंगी ‘किक 2’ में?
साल 2007 में दीपिका पादुकोण ने शाहरुख खान के साथ फिल्म ‘ओम शांति ओम’ से अपने करियर की शुरूआत की थी. अब तक वो कई हीरो के साथ काम कर चुकी हैं लेकिन सलमान खान के साथ उन्होंने अब तक कोई भी फिल्म नहीं की है. अगर वो ‘किक 2’ में सलमान खान के अपोजिट आती हैं तो लोगों के लिए ये किसी सरप्राइज से कम भी नहीं होगा. कयास ये लगाए जा रहे हैं कि इस फिल्म में जैकलिन की जगह दीपिका हों.

नई कहानी के लिए नई हिरोईन की तलाश
ऐसा कहा जा रहा है कि पिछली फिल्म तक ही जैकलिन का रोल था लेकिन इस फिल्म में उनके लिए कोई काम नहीं है इसलिए साजिद नाडियाडवाला ‘किक 2’ में किसी नई हिरोईन की तलाश कर रहे हैं. नई हिरोईन के चर्चे में दीपिका का नाम सबसे पहले लिया गया तो ऐसे में ये उम्मीद जताई जा रही है कि इस फिल्म में सलमान खान के अपोजिट दीपिका ही होंगी. साजिद ये भी चाहते थे कि इस फिल्म में कोई ऐसी हिरोईन हो जिसने सलमान खान के साथ कभी काम नहीं किया हो.

SI News Today

Leave a Reply