Saturday, July 27, 2024
featured

एकता कपूर के हिट शो ‘नागिन 3’ का प्रोमो हुआ ऑउट, ये लोग आएंगे नजर…

SI News Today

कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाले पॉपुलर शो ‘नागिन’ सीरीज के अगले सीजन का बेसब्री से दर्शक इंतजार कर रहे थे, हालांकि अब दर्शकों का इंतजार खत्म होने वाला है क्योंकि शो के मेकर्स ने ‘नागिन-3’ के प्रोमो को ऑउट कर दिया। इसके साथ ही लीड रोल में नजर आने वाली अभिनेत्रियों के नामों की भी जानकारी सामने आई है। शो के पिछले सीजन में लीड एक्ट्रेस के तौर पर मौनी रॉय और अदा खान नजर आ चुकी हैं, जबकि इस नए सीजन में एक बदलाव किया गया है और लीड रोल में टीवी एक्ट्रेस सुरभि ज्योति और अनीता हसनंदानी नजर आएंगी। कलर्स टीवी के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शो के प्रोमो को शेयर किया गया है। इसके साथ ही कहा जा रहा है कि शो में एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना भी नजर आ सकती हैं। हालांकि करिश्मा की ओर से इस बात पर कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है।

इंस्टाग्राम पर वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, ”एक और रोमांचक सीजन के लिए तैयार हो जाएं। नागिन-3 जल्द ही कलर्स टीवी पर वापस आ रहा।” शो के प्रोमो में ज्यादा कुछ जानकारी नहीं दी गई है। वीडियो में दो व्यक्ति एक लड़की को खींचते हुए नजर आ रहे हैं और लड़की के गिर जाने के बाद आस-पास कई सारे सांप नजर आते हैं और बैकग्राउंड से आवाज आती है ‘नागिन-3’ जल्द।

शो ‘कुबूल है’ से पहचान बनाने वाली सुरभि ज्योति, मौनी रॉय के नक्शे कदम पर चलती नजर आ रही हैं। हालांकि अब यह देखना खास होगा कि क्या शो का यह सीजन भी अपने अगले दो सीजन के जैसा ही हिट साबित होगा या नहीं। हाल ही में एक्ट्रेस मौनी रॉय और अदा खान को नागिन-3 के सेट पर स्पॉट किया गया था। इसके बाद कुछ खबरें आईं कि दोनों एक्ट्रेस ‘नागिन-3’ के प्रोमो को शूट करने के लिए गई थीं। इसके साथ ही यह भी कहा गया कि फ्लैशबैक सीन्स में नजर आने के लिए दोनों एक्ट्रेस ने शूटिंग की है।

SI News Today

Leave a Reply