Friday, April 19, 2024
featured

सोनम कपूर की शादी की खबर पर फराह खान ने लगाई मुहर…

SI News Today

अनिल कपूर की स्‍टार बेटी सोनम कपूर की शादी की खबरें पिछले कुछ समय से काफी गर्म हैं. कभी सोनम के अपनी शादी की शॉपिंग की खबरें आई तो कभी उनकी शादी की डेट पर कयास लगाए जा रहे हैं. लेकिन अब हम जो आपको खबर बताने वाले हैं, उसने सोनम कपूर की शादी पर आ रही खबरों को पक्‍का कर दिया है. जी हां, कोरियोग्राफर फराह खान ने सोनम कपूर की शादी की खबर पर अपनी मोहर लगा दी है.

खबर के अनुसार फराह खान, जो जल्‍छ ही टीवी शो ‘एंटरटेनमेंट की रात’ में नजर आने वाली हैं, ने इस शो पर अपने और अनिल कपूर के रिश्‍तों की बात की. उन्‍होंने कहा, ‘अनिल और मैं एक दूसरे को काफी पसंद करते हैं और हम एक दूसरे को ‘पापाजी’ कहते हैं. वह मुझे इतना पसंद करते हैं कि मैं उनकी बेटी की शादी का संगीत भी कोरियोग्राफ कर रही हूं.’

बता दें कि फिल्‍मफेयर की रिपोर्ट के अनुसार एक्‍ट्रेस सोनम कपूर अपने बॉयफ्रेंड और बिजनेसमैन आनंद अहूजा से 6 या 7 मई को शादी कर सकती हैं. शादी के बाद आनंद के गृहनगर यानी दिल्‍ली में उनकी शादी का एक ग्रैंड रिसेप्‍शन रखा जाएगा. जबकि शादी के सारे फंक्‍शन मुंबई में होंगे. इससे पहले खबरें आ रही थीं कि कपूर परिवार सोनम की शादी जिनेवा में डेस्टिनेशन वेडिंग करने की तैयारी कर रहा है.

इससे पहले खबरें आ चुकी हैं कि सोनम की शादी के लिए उनके कजिन्‍स ने पहले ही तैयारी शुरू कर दी है. इस शादी में सोनम की फिल्‍मों के हिट गानों पर उनके कजिन्‍स डांस करने वाले हैं. वहीं सोनम कपूर को इसी साल जनवरी में कोलकाता के एक शोरूम में ज्‍वेलरी की शॉपिंग करते हुए देखा गया है. सोनम यहां आनंद की मां के साथ नजर आई थीं.

SI News Today

Leave a Reply