Tuesday, May 21, 2024
featured

इन वजहों से देखें राजकुमार राव और कृति खरबंदा की यह फिल्म, जानिए…

SI News Today

दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव और एक्ट्रेस कृति खरबंदा की फिल्म ‘शादी में जरूर आना’ शुक्रवार को रिलीज हो रही है. राजकुमार राव की इसी साल ‘ट्रैप्ड’, ‘बरेली की बर्फी’ और ‘न्यूटन’ रिलीज हुई हैं. न्यूटन में तो राजकुमार राव ने कमाल का अभिनय किया है और फिल्म को भी दर्शकों ने खासा पसंद किया है. अब शादी में जरूर आना फिल्म में वह एक अलग अवतार में नजर आने वाले हैं. फिल्म में वह रोमांस और डांस करते हुए दिखाई देंगे. वहीं राजकुमार राव और कृति खरबंदा पहली बार बड़े पर्दे पर साथ नजर आने वाले हैं और दोनों की इस ऑनस्क्रीन जोड़ी को देखना काफी दिलचस्प होगा. हम आपकों बता रहे हैं कि किन 5 वजहों से यह फिल्म आपके लिए खास है…

1. फिल्म की कहानी इस फिल्म को देखने का पहला कारण है. हर लव स्टोरी की तरह इसमें भी रोमांस है प्यार है लेकिन फिल्म में एक ट्विस्ट है.

2. फिल्म की एक्ट्रेस कृति खरबंदा जिन्होंने बॉलीवुड में ‘राज रिबूट’ से डेब्यू किया था और इसके बाद वह ‘गेस्ट इन लंडन’ में नजर आईं थी. इस फिल्म में कृति को देखना काफी दिलचस्प होगा.

3. इस फिल्म की कहानी में राजकुमार राव को देखना भी काफी दिलचस्प होगा क्योंकि इस फिल्म में वह काफी अलग अवतार में नजर आएंगे.

4. फिल्म के गानों में पुराने समय का रोमांटिक टच है जो आपको काफी पसंद आने वाला है. फिल्म के गानों को आनंद राज आनंद ने कंपोज किया है.

5. फिल्म के कुछ डायलॉग्स भी काफी शानदार हैं जो आपको काफी पसंद आने वाले हैं. फिल्म का निर्देशन रत्ना सिन्हा ने किया है.

SI News Today

Leave a Reply