Sunday, May 19, 2024
featured

घर वालों ने किया पत्रकारों के तीखे सवालों का सामना: बिग बॉस 11

SI News Today

कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाले रिएलिटी टीवी शो बिग बॉस सीजन 11 के आज के एपिसोड में शिल्पा शिंदे और हिना खान की टक्कर देखने को मिलेगी। घर के भीतर अब लेडी कंटेस्टेंट्स के तौर पर हिना खान और शिल्पा शिंदे ही शेष बची हैं। हिना और शिल्पा खाने और किचन में आधिपत्य को लेकर झगड़गती नजर आईं। कंटेस्टेंट विकास गुप्ता भी हिना खान का सपोर्ट करते नजर आए। मालूम हो कि मुंबई के इनॉर्बिट मॉल में कराई गई लाइव वोटिंग में शिल्पा शिंदे को सबसे ज्यादा वोट मिले थे। ऐसा लगता है कि घर के भीतर मौजूद कंटेस्टेंट अब शिल्पा शिंदे की वजह से खुद को अनसेफ महसूस कर रहे हैं।

बिग बॉस के भीतर इस बार दर्शकों को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस भी देखने को मिली। घर के सभी सदस्य बिग बॉस द्वारा आयोजित कराई गई प्रेस कॉन्फ्रेंस में सीधे-सीधे संवाददाताओं से मिले और उनके तीखे सवालों के जवाब दिए। विकास गुप्ता ने कहा कि वह अब तक स्क्रीन के पीछे रहे हैं और यह पहली बार था कि जब उन्हें पर्दे के सामने आने का मौका मिला था। पुनीश ने मीडिया के सामने आकाश ददलानी पर कटाक्ष किया और शिल्पा ने यह कबूल किया कि वह शो में अब तक मां बनने का ढोंग कर रही थीं। उन्होंने कहा कि मुझे यहां मां नहीं बनना था, मुझे यहां शिल्पा शिंदे बनना था।

इस प्रेस कॉन्फ्रेंस पुनीश शर्मा ने शिल्पा शिंदे का सपोर्ट किया। हिना ने जब कहा कि शिल्पा जब पूरे वक्त किचन में घुसी रहती थीं तो उन्हें नहीं पता था कि वह किसी कारण से घर के किचन में रुकी हुई हैं। इस पर पुनीश शर्मा ने शिल्पा शिंदे का सपोर्ट किया और कहा कि शिल्पा की हालत इस घर में किसी हाउसवाइफ जैसी हो चुकी है जिसके बारे में सभी को यह लगता है कि वह कुछ भी नहीं कर रही है। जबकि वही घर के सारे लोगों के लिए खाना बना रही होती है। अरे कुछ खाओगे नहीं तो जियोगे कैसे।

SI News Today

Leave a Reply