Saturday, May 25, 2024
featured

International Woman’s Day: शाहरुख़ खान ने बेटे अबराम को दी सलाह

SI News Today

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान ने हमेशा से ही महिलाओं को सेल्यूट किया है। आज international woman’s day के मौके पर शाहरुख ने अपने छोटे बेटे अबराम की एक तस्वीर शेयर की इसमें अबराम एक बच्ची का हाथ पकड़े नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए शाहरुख ने लिखा ‘उसका हाथ पकड़ें ताकि वो आपका नेतृत्व कर सके.

अबराम की तस्वीर शेयर करने के बाद किंग खान ने लिखा ‘मैं कई बार सोचता हूं कि काश मैं एक महिला होता. लेकिन तब मुझे अहसास होता है कि मेरे पास इतनी हिम्मत, बलिदान की भावना, निस्वार्थ प्यार नहीं है. शुक्रिया.’

वैसे बता दें कि आर्यन और सुहाना से ज्यादा अब शाहरुख खान अबराम के करीब हैं. इतना ही नहीं कहीं बाहर होने पर वह सबसे ज्यादा मिस भी अबराम को ही करते हैं. एक इंटरव्यू के दौरान जब शाहरुख से पूछा गया कि वह घर पर सबसे ज्यादा किसे मिस करते हैं तो उन्होंने अबराम का नाम लिया। शाहरुख ने कहा, मैं जब भी बाहर होता हूं आर्यन या सुहाना के लिए टाइम निकाल लेता हूं. लेकिन घर से बाहर जाने पर मैं अबराम से दूर हो जाता हूं.

शाहरुख ने कहा, अबराम से इतने लगाव की एक वजह शायद यह हो सकती है कि वह हमारी जिंदगी में देर से आया है. इसलिए हम उसे इतना प्यार देते हैं. उन्होंने बताया, जब भी मैं घर से कहीं जा रहा होता हूं तो कोशिश करता हूं कि अबराम मेरे साथ ही चले. यहां मैं उसका ख्याल भी रख पाता हूं और क्वालिटी टाइम भी बिता पाता हूं.

SI News Today

Leave a Reply