Friday, February 23, 2024
featured

Judwaa 2 Public Review: दर्शकों ने फिल्म को बताया- वाहियात…

SI News Today

वरुण धवन, जैकलीन फर्नांडिस, तापसी पन्नू और अनुपम खेर स्टारर फिल्म जुड़वा-2 इस शुक्रवार को बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो गई। फिल्म से पहले दिन 1.5 से 2 करोड़ की कमाई करने की उम्मीद है। फिल्म की कहानी राजा और प्रेम नाम के ऐसे दो जुड़वा भाईयों की है जो कि बचपन में एक ट्रेजिडी के चलते जुदा हो जाते हैं और लंबे वक्त बाद जिंदगी के एक मोड़ पर एक दूसरे से टकरा जाते हैं। डेविड धवन निर्देशित यह फिल्म 1997 में आई सलमान खान स्टारर फिल्म की रीमेक कही जा सकती है। उस वक्त सलमान खान के अपोजिट फिल्म में करिश्मा कपूर ने काम किया था। फिल्म को लेकर दर्शकों में काफी ज्यादा एक्साइटमेंट था लेकिन पर्दे पर रिलीज होने और पहले शो को देखने के बाद दर्शकों को प्रतिक्रिया क्या है, आइए जानते हैं।

सोशल मीडिया पर फिल्म देखने के बाद अपना रिएक्शन पोस्ट कर रहे लोगों की मानें तो फिल्म काफी बोर और पकाऊ है। फिल्म को दर्शकों के पुरानी जुड़वा से ज्यादा हमशकल्स का रीमेक बताया है। फिल्म की कहानी में कोई खास दम नहीं है और जहां तक बात अभिनेत्रियों की है तो पूरे वक्त जैकलीन और तापसी पूरे वक्त पर्दे पर ग्लैमर बिखेरती नजर आएंगी। जॉनेथन माहेश्वर नाम के एक यूजर ने लिखा- जुड़वा 2 एक ऐसी फिल्म है जिसे देखने के बाद आपको अफसोस होगा। प्लीज ऐसे घटिया और बेवकूफी भरे सीक्वल मत बनाया करिए। कई दर्शकों को फिल्म में वरुण धवन सलमान खान की कॉपी करते लगे।

निक हंटर नाम के एक यूजर ने लिखा- कागजों पर भले ही जुड़वा 2 जुड़वा की सीक्वल हो लेकिन हकीकत में यह हमशकल्स की सीक्वल है। सैम नाम के एक ट्विटर हैंडल से यूजर ने ट्वीट करके लिखा- जुड़वा 2 देख रहा हूं। बरसात के चलते मुंबई में कम ही सीटें भरी हुई हैं। देखते हैं वरुण धवन के लिए यह दशहरा कैसा जाता है। एबिड नाम के यूजर ने लिखा है कि जुड़वा 2 में वरुण धवन ने डबल रोल किया है ताकि अपने पिता को दो बार निराश कर सकें। पार्थ नाम के एक यूजर ने लिखा- यदि यह फिल्म एक रुपया भी कमा पाने में कामयाब होती है तो यह समाज में आप रहे बदलावों पर प्रश्नचिह्न लगा देगी।

SI News Today

Leave a Reply