Saturday, April 20, 2024
featured

‘मेंटल है क्या’ के लिए टॉपलेस हुईं कंगना रनौत, जानिए…

SI News Today

कंगना रनौत इन दिनों अपनी आनेवाली फिल्म ‘मेंटल है क्या’ का जोरों शोरों से प्रमोशन कर रही हैं. अब तक इस फिल्म से राजकुमार राव और कंगना के तीन पोस्टर्स रिलीज किए जा चुके हैं जिसमें हमने इन दोनों को अनोखे अंदाज में देखा. अब फिल्म का नया पोस्टर जारी किया गया है जिसमें कंगना काफी बोल्ड अवतार में नजर आ रही हैं. इसी के साथ राजकुमार राव भी अजीबो गरीब हरकत करते दिखाई दे रहे हैं.

नए पोस्टर में टॉपलेस हुईं कंगना
फिल्म के इस ब्लैक एंड वाइट पोस्टर में कंगना सेमी-न्यूड नजर आ रही हैं. कंगना ने अपनी जीभ पर लाइटर भी दाग रखी है. फिल्म का पोस्टर इसके पिछले तीन पोस्टर्स की तरह ही पागलपंती से भरा हुआ है. इसी के साथ राजकुमार राव का पोस्टर भी शेयर किया गया. इस पोस्टर में वो अपने माथे पर सिगरेट का चटका लगाते हुए दिख रहे हैं. फिल्म को प्रोड्यूस करने वाली बालाजी मोशन पिक्चर्स ने पोस्टर्स को ट्विटर पर शेयर करके लिखा, “होशियार रहें, ये लोग दुनिया में आग लगा देंगे. पेश है ‘मेंटल है क्या’ का नया लुक.

इस फिल्म का निर्माण एकता कपूर की बालाजी मोशन पिक्चर्स के बैनर तले किया जा रहा है. फिल्म को बालाजी मोशन पिक्चर्स और शैलेश आर सिंह की कर्मा मीडिया मिलकर प्रोड्यूस कर रही है. नेशनल अवॉर्ड विनर कनिका ढिल्लन इस फिल्म का निर्देशन करने जा रही हैं.

फिल्म ‘मणिकर्णिका’ के लिए भी शूट कर रही हैं कंगना
आपको बता दें कि ‘मेंटल है क्या’ को प्रमोट करने के साथ ही कंगना अपनी फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ के लिए शूट कर रही हैं. इस फिल्म के सेट से कंगना की एक फोटो भी देखने को मिली थी जिसमें वो एक दम रॉयल लुक में नजर आ रही थीं.

SI News Today

Leave a Reply