Saturday, May 18, 2024
featured

करीना के हाथ लगी फिल्म ‘Good News’, अक्षय कुमार होंगे हीरो…

SI News Today
Kareena's film 'Good News', Akshay Kumar will be Hero ...

अक्षय कुमार और एक्ट्रेस करीना कपूर एक बार फिर बड़े पर्दे पर साथ नजर आने वाले हैं. आखिरी बार फिल्म ‘गब्बर इज बैक’ में दोनों साथ दिखे थे. करीना को प्रेग्नेंसी और तैमूर की परवरिश के चलते लम्बे समय तक फिल्मों से दूर रहना पड़ा और अब जब वीरे दी वेडिंग से उनकी वापसी हो गई है. उनकी अगली फिल्म में अक्षय कुमार हीरो होंगे और फिल्म का नाम होगा Good News. ख़बर पहले ही आ गई थी कि वापसी के बाद करीना दूसरी फिल्म के लिए भी तैयार हैं. करीना कपूर अब करण जौहर के बैनर पर बनने वाली फिल्म का हिस्सा होंगी. बाद में इसमें अक्षय कुमार भी जुड़ गए.

अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर हैंडल पर अपने फैन्स के साथ ‘गुड न्यूज’ शेयर करते हुए लिखा, ‘हमारी फिल्म का नाम ‘गुड न्यूज’ है और इस न्यूज को मैं आपके साथ शेयर कर रहा हूं. यह एक ड्रामेडी है. इसके साथ ही उन्होंने फिल्म की रिलीज डेट भी शेयर की. यह फिल्म 19 जुलाई 2019 को रिलीज की जाएगी’. बता दें कि अक्षय कुमार और करीना कपूर ‘अजनबी’, ‘कमबख्त इश्क’, ‘टशन’ और ‘बेवफा’ , ‘ऐतराज’ जैसी फिल्मों में भी काम कर चुके हैं.

बता दे की अक्षय कुमार आजकल अपनी फिल्म हाउसफुल 4 का काम ख़त्म रहे हैं और साथ ही गोल्ड का प्रमोशन में बिजी है. वीरे दी वेडिंग के बाद करीना भी कुछ समय के लिए ब्रेक चाहती हैं. पांच साल बाद वो करण जौहर के बैनर में वापस आ रही हैं जबकि अक्षय इस समय करण की फिल्म केसरी में काम कर रहे हैं.

SI News Today

Leave a Reply